Baran: बैंक लोन दिलाने के नाम पर कोटा, झालावाड़ और बारां में 12 लोगों से 50 लाख ठगे
Advertisement

Baran: बैंक लोन दिलाने के नाम पर कोटा, झालावाड़ और बारां में 12 लोगों से 50 लाख ठगे

Baran News: बारां के अंता नगर पालिका में सफाईकर्मी से 7 लाख की ठगी के मामले में पकड़े गए तीन आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है. पूछताछ में वह नई वारदातों का खुलासा कर रहे हैं. चोरों ने बताया कि उन्होंने कोटा और झालावाड़ में भी ठगी की वारदात को अंजाम दिया था.

 

Baran: बैंक लोन दिलाने के नाम पर कोटा, झालावाड़ और बारां में 12 लोगों से 50 लाख ठगे

Baran, Anta: बारां के अंता नगरपालिका में सफाईकर्मी से 7 लाख की ठगी के मामले में गिरफ्तार तीन आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है. पूछताछ में कोटा और झालावाड़ में ठगी के खुलासे हो रहे हैं.

आरोपियों ने बैंक लोन दिलाने के नाम पर कोटा, झालावाड़ और बारां में 12 लोगों से 50 लाख रुपए से अधिक की ठगी की है. आरोपियों को सोमवार को कोर्ट में पेश किया. जहां से उन्हें जेल भेज दिया.

साइबर थाना बारां डीएसपी नेत्रपाल सिंह ने बताया कि अंता नगर पालिका अंता में पदस्थ सफाईकर्मी कालूलाल की शिकायत के बाद साइबर थाना पुलिस ने जांच के बाद मामले में आरोपी पुलिस ने मामले में आरोपी रामगंजमंडी हाल मंदसौर निवासी शुभम सेन उर्फ शिवम , सौरभ उर्फ चिंटू, यश शर्मा को गिरफ्तार कर लिया. जिन्हें सोमवार को कोर्ट मे पेश किया. जहां से उन्हें जेल भेज दिया है.

साइबर थाना डीएसपी सिंह ने बताया झालावाड़ जिले के कई लोगों को सूचना मिलने पर साइबर थाने बारां पर आकर संपर्क किया है. उन्होंने पहले कोटा सिटी व झालावाड़ में कई जगह रिपोर्ट भी दी है. ऐसे में 10 से 12 मामले हैं. जिनमें रकम करीब 50 लाख रुपए की ठगी की है. 

आरोपी जरूरतमंद और भोले लोगों को मुख्य रूप से टारगेट करते हैं. उनकी सिम को अपने पास लेकर लोन पास होने के बाद अपने खातों में पैसे को ट्रांसफर कर देते हैं. कोटा से एसबीआई से तथा जयपुर से भी इन लोगों ने कई लोगों का पर्सनल लोन करवाया है. बाद में उनके साथ धोखाधड़ी की है.

Trending news