अंता: शराब ठेके पर युवक पर फायरिंग, अवैध पिस्टल और 2 जिंदा कारतूस बरामद
Advertisement

अंता: शराब ठेके पर युवक पर फायरिंग, अवैध पिस्टल और 2 जिंदा कारतूस बरामद

Anta News: बोहत में शराब के ठेके पर युवक से मारपीट के 2 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया. कहासुनी को लेकर युवक पर मारपीट कर फायरिंग कर दी थी. 

अंता: शराब ठेके पर युवक पर फायरिंग, अवैध पिस्टल और 2 जिंदा कारतूस बरामद

Anta News, Baran: राजस्थान के बारां जिले के बोहत में शुक्रवार को शराब ठेके पर युवक से मारपीट के 2 आरोपियों को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार किया है.  पुलिस ने आरोपियों के पास से एक अवैध पिस्टल और 2 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को शनिवार को गिरफ्तार किया था. आरोपियों ने मामूली कहासुनी को लेकर युवक पर मारपीट कर फायरिंग कर दी थी. 

एसपी कल्याणमल मीणा ने बताया कि शुक्रवार को खेड़ी जागीर निवासी घायल महावीर सुमन ने जिला अस्पताल में मांगरोल पुलिस को पर्चा बयानों में बताया कि वह ईंट-भट्टे पर ईंट बनाने का काम करता है. 18 नवंबर को वह साथी मुकेश बैरवा के साथ बोहत शराब ठेके पर शराब खरीदने गया. महावीर सुमन और मुकेश बैरवा सहित उनके साथियों ने शराब ठेके से शराब खरीदी और शराब के ठेके के सामने ही शराब पीने लगे. शराब खरीदने के दौरान महावीर सुमन और शराब ठेका सेल्समैन रघुराज सिंह के बीच शराब के पव्वे के रेट को लेकर कहासुनी हो गई. 

शराब ठेका सेल्समैन रघुराज सिंह ने शराब ठेकेदार जितेंद्र सिंह को फोन कर बुलाया तो जितेंद्र सिंह उसके अन्य तीन साथियों दिनेश कुमार मेहरा, हेमंत यादव, घांसीलाल माली के साथ अपनी कार से बोहत शराब ठेके पर गया और महावीर सुमन के साथ मारपीट शुरू कर दी.

इस दौरान महावीर सुमन के साथ मारपीट देखकर उसका साथी मुकेश बैरवा और अन्य लोग शराब के ठेके से भाग गए. उसी दौरान जितेंद्र सिंह ने दो नाली बंदूक से महावीर सुमन के बाएं पैर के घुटने के ऊपर फायर कर दिया, जिससे महावीर सुमन गंभीर घायल हो गया. घटना के बाद आरोपी जितेंद्र सिंह और उनके साथी वहां से भाग गए. इस दौरान घायल महावीर ने भागकर जान बचाई. 

थानाधिकारी रामस्वरूप ने बताया कि पुलिस ने मामले में रविवार को फरार आरोपी हेमंत यादव, रघुराज सिंह को भटवाड़ा चौकी से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से भी एक अवैध देशी पिस्टल और दो जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. 

Reporter- Ram Mehta 

Trending news