बारां में तनाव के बाद 3 लोग गिरफ्तार, 5 की तलाश जारी, जानिए क्या है हंगामे की असली वजह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1205605

बारां में तनाव के बाद 3 लोग गिरफ्तार, 5 की तलाश जारी, जानिए क्या है हंगामे की असली वजह

बारां में दुकानदारों पर हमले के बाद तनाव का माहौल बना हुआ है. पुलिस ने मामले में अब तक तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. फिलहाल, 4 से 5 आरोपी अभी भी फरार चल रहे हैं. मारपीट के विरोध में हिंदू संगठनों और बीजेपी ने बारां बंद का एलान किया था. 

पुलिस ने भाजपा नेता सहित कई लोगों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा.

Baran: राजस्थान के बारां में दुकानदारों पर हमले के बाद तनाव का माहौल बना हुआ है. पुलिस ने मामले में अब तक तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. फिलहाल, 4 से 5 आरोपी अभी भी फरार चल रहे हैं. मारपीट के विरोध में हिंदू संगठनों और बीजेपी ने बारां बंद का एलान किया था. बंद के दौरान जमकर हंगामा हुआ, जिसके बाद पुलिस ने लाठियां भांज दी. पुलिस ने भाजपा नेता सहित कई लोगों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा.

यह भी पढ़ें: बदलने वाला है मौसम का मिजाज, अगले कुछ दिनों तक इन हिस्सों में होगी बारिश

आपको बता दें कि देर रात हथियारबंद युवकों ने दो दुकानदारों पर हथियारों से जानलेवा हमला कर घायल कर दिया. हमलावर समुदाय विशेष के बताए जा रहे हैं. जानकारी के मुताबिक रात करीब साढ़े नौ बजे चार-पांच अज्ञात युवक हथियार लेकर हरीश शर्मा की दुकान में घुस गए. बदमाश युवकों ने हरीश और दुकान पर मौजूद उसके भाई विनोद पर तलवार और डंडों से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.

घायल एक दुकानदार युवक हरीश के भाई मनोज शर्मा को भी पिछले सप्ताह कुछ युवकों ने चाकू से हमला कर घायल कर दिया था. वारदात में दूसरा घायल युवक कोटा निवासी विनोद है, यह हरीश का रिश्तेदार बताया जा रहा है. अचानक हुई इस वारदात से बाजार में कुछ देर के लिए अफरा-तफरी मच गई. आसपास के दुकानदार और राहगीरों की भीड़ जमा हो गई. घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाने पर अस्पताल में भी विभिन्न संगठनों के पदाधिकारी, व्यापारी और अन्य लोग जमा हो गए. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. उपाधीक्षक मनोज गुप्ता, कोतवाली प्रभारी मांगेलाल यादव ने जिला अस्पताल पहुंच घटना की जानकारी ली.

Report: Ram Mehta

यह भी पढ़ें: सोनिया गांधी समेत कांग्रेस के कई बड़े नेता हुए कोरोना संक्रमित, सचिन पायलट ने कही ये बात

Trending news