Ram Mandir Pran Pratishtha: राम मंदिर को लेकर बनाया ऐसा अनोखा शादी का कार्ड, रामलला का बाल स्वरूप देख लोग हुए हैरान
Advertisement

Ram Mandir Pran Pratishtha: राम मंदिर को लेकर बनाया ऐसा अनोखा शादी का कार्ड, रामलला का बाल स्वरूप देख लोग हुए हैरान

Ayodhya Ram Mandir: अयोध्या में आगामी 22 जनवरी को होने वाली श्रीराम मंदिर प्रतिष्ठा के अवसर पर, शहर के एक युवक ने 16 जनवरी को होने वाले अपने विवाह की निमंत्रण पत्रिका को राममय बना दिया है.

Ayodhya Ram Mandir

Ayodhya Ram Mandir: अयोध्या में आगामी 22 जनवरी को होने वाली श्रीराम मंदिर प्रतिष्ठा के अवसर पर, शहर के एक युवक ने 16 जनवरी को होने वाले अपने विवाह की निमंत्रण पत्रिका को राममय बना दिया है. लालीवाव मठ से जुड़े दीपक तेली ‘प्रवीण’ ने मठ के महामण्डलेश्वर महंत हरिओमदास महाराज मार्गदर्शन से अपने विवाह की निमंत्रण पत्रिका में अयोध्या श्रीराममंदिर का चित्र प्रिन्ट करवाया है.इस निमंत्रण पत्रिका में श्रीराममंदिर के चित्र को सहित कई धार्मिक स्लोगन्स के साथ प्रकाशित किया गया है.

इस पत्रिका में श्रीराममंदिर के फोटो को मल्टी-कलर के साथ डाई कटिंग और गोल्ड कलर में प्रिंट किया गया है.पत्रिका में राममंदिर के शिखर कलशों को और राम के बाल स्वरूप की ज्वैलरी को भी गोल्ड कलर से प्रिंट किया गया है.निमंत्रण पत्रिका में विवाह की तारीख को राममंदिर प्रतिष्ठा के उत्सव के साथ मिलाकर एक और महत्वपूर्ण घटना बनाई गई है.

इस निमंत्रण पत्रिका में श्रीराममंदिर के फोटो और आमंत्रण के साथ हृदय भारतवासियों के फूले नहीं समाए हैं, सदियों बाद अयोध्या में फिर से राम आए हैं.और 22 जनवरी का उत्सव एक और दिवाली की तरह राता है.इसमें राममंदिर के शिखर कलशों, राम के बाल स्वरूप की ज्वैलरी के साथ विवाह तिथि को सहित कई स्लोगन्स शामिल हैं.जन-जन तक पहुंचे उल्लास की खबरों के बाद, इस निमंत्रण पत्रिका ने लोगों के बीच बहुत ही प्रशंसा प्राप्त की है.

बता दें 32 सालों का वनवास काटने के बाद 22 जनवरी को अयोध्या के राजा राम अपने घर लौट रहें है. इसके लिए पूरी नगरी को दुल्हन की तरह सजाया जा रहा है. जहां रामलला का भव्य मंदिर बन कर तैयार हो रहा है. आगामी 22 जनवरी को उसके गर्भगृह में रामलला के बाल स्वरूप मूर्ति का प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी. 

ये भी पढ़ें- Pali Accident: पाली में फटा टायर तो पलट गया टेंपो,दो लोगों की मौत, दस घायल, चार की हालत गंभीर

Trending news