पुजारी के हत्यारों को अहमदाबाद से किया गिरफ्तार, बांसवाड़ा आते ही चली ये चाल, फिर मंसूबे रह गए अधूरे
Advertisement

पुजारी के हत्यारों को अहमदाबाद से किया गिरफ्तार, बांसवाड़ा आते ही चली ये चाल, फिर मंसूबे रह गए अधूरे

Banswara news: जानामेड़ी गांव में कुछ दिन पहले भैरवजी मंदिर के पुजारी रणछोड़ की हत्या की गई थी.इस मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, आरोपियों ने पुलिस हिरासत में भागने का प्रयास किया.पर नाकाम रह गए.

इलाज जारी, स्ट्रेचर पर घायल आरोपी को ले जाते हुए.

Banswara news: बांसवाड़ा जिले के सदर थाना क्षेत्र के जानामेड़ी गांव में कुछ दिन पहले भैरवजी मंदिर के पुजारी रणछोड़ की गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गुजरात के अहमदाबाद से गिरफ्तार किया गया है. पुलिस जब इन तीनों आरोपियों को गुजरात के अहमदाबाद से बांसवाड़ा ला रही थी, तभी बांसवाड़ा शहर के नजदीकी तीनों आरोपियों ने बाथरूम जाने के बहाने गाड़ी रूकवाई और सदर थाना प्रभारी की पिस्टल छीन कर और हमला कर भागने का प्रयास किया.

पकड़ने के दौरान दोनों आरोपी घायल 

 इस पर पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया पर वह रुके नहीं, जिस पर डीएसपी सूर्यवीर सिंह राठौड़ ने उन्हे चेतावनी दी पर वो पुलिस पर फायर करने की पोजिशन पर आ गए. जिस पर डीएसपी से फायरिंग की, जिस पर आकाश नाम के आरोपी के पैर पर गोली लगी और वो घायल हो गया , पुलिस ने उसे पकड़ा. वहीं, दो आरोपी भागने लगे जिस लाए जाब्ते ने उन्हे पकड़ने के दौरान दोनों आरोपी घायल हो गए.

 

 महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती

तीनों घायल आरोपियों को पुलिस ने शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है,इस हत्या के मामले में 19 वर्षीय नरेश पुत्र लक्ष्मण और 25 वर्षी शैलेश और 26 वर्षीय आकाश को गिरफ्तार किया था.

आकाश को उदयपुर रेफर किया

आकाश मुख्य आरोपी है,और इन्होंने भगाने का प्रयास किया, जिस पर पुलिस से फायरिंग कर इनको पकड़ा है. एमजी चिकित्सालय में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कान सिंह भाटी और डीएसपी सूर्यवीर सिंह राठौड़ और सदर थाना अधिकारी दिलीप सिंह वह कोतवाल विक्रम सिंह मौजूद रहे. अभी चिकित्सालय में तीनों का इलाज जारी है.वहीं, गंभीर घायल आरोपी आकाश को उदयपुर रेफर किया है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather: राजस्थान के इन जिलों में अधिक बारिश और ओलावृष्टि की संभावना, ऑरेंज अलर्ट जारी

 

Trending news