बांसवाड़ाः झुपेल में कुत्तों का आतंक, 10 लोगों को काटा, हमले में बुजुर्ग गंभीर घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1350205

बांसवाड़ाः झुपेल में कुत्तों का आतंक, 10 लोगों को काटा, हमले में बुजुर्ग गंभीर घायल

बांसवाड़ा जिले के झुपेल गांव में आवारा कुत्तों का आतंक देखने को मिल रहा है. इस गांव में कुत्ते लगातार ग्रामीणों पर हमला कर उन्हें घायल कर रहे हैं, गांव में कुत्ते ने 10 जनों को घायल किया है, जिनमें अधिकतर घायल मरीज चिकित्सालय में भर्ती हुए हैं. कुत्ते के हमले में एक बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हुआ है जिसका इलाज चल रहा है.

 

 बांसवाड़ाः झुपेल में कुत्तों का आतंक, 10 लोगों को काटा, हमले में बुजुर्ग गंभीर घायल

झुपेल: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में आवारा कुत्तों का आतंक लगातार देखने को मिल रहा है. कुत्ते ग्रामीण क्षेत्र में गांव में ग्रामीणों पर लगातार हमला कर रहे हैं और ऐसी वारदातें रोजाना सामने आ रही है. ऐसा ही एक मामला शहर से सटे झूपेल गांव में देखने को मिला. जहां पर एक कुत्ते ने गांव के 10 लोगों पर हमला कर दिया, कुत्ते ने महिलाएं ,बुजुर्ग और बच्चों पर हमला किया जिससे सभी गंभीर घायल हो गए. इतना ही नहीं गांव में एक बुजुर्ग अपने घर के बाहर सो रहा था, तभी कुत्ते ने उस पर भी अचानक से हमला कर दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

घायलों का इलाज जारी
 बुजुर्ग को शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है जहां पर उसका इलाज किया जा रहा है. इसके अलावा अन्य सभी घायलों का इलाज भी चिकित्सालय में किया जा रहा है. लगातार ग्रामीण क्षेत्र में आवारा कुत्तों के आतंक के मामले कई बढ़ते जा रहे हैं. पर इस और जिला प्रशासन कोई ध्यान नहीं दे रहा है. घायल पूंजा के बेटे ने बताया कि पिता घर के बाहर सो रहे थे तभी एक कुत्ता आया उन पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया. पिता के हाथ और कंधे पर हमला किया. घायल अवस्था में पिता को चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है और उपचार किया जा रहा है. कुत्ते ने गांव में 10 लोगों पर और हमला किया है और सभी घायल हुए हैं उन सभी का इलाज किया जा रहा है.

Reporter- Ajay Ojha

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- हरीश चौधरी का बड़ा बयान, CM गहलोत को कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने की चल रही अटकलें

राजस्थान का नरपिशाच आज भी खुला घूम रहा है, अब बुजुर्ग महिला को इंसाफ के लिए माली समाज करेगा आंदोलन

Trending news