Banswara News: एएसपी कानसिंह भाटी का रिटायरमेंट, घोड़े पर बैठाकर दी गई विदाई
Advertisement

Banswara News: एएसपी कानसिंह भाटी का रिटायरमेंट, घोड़े पर बैठाकर दी गई विदाई

Banswara News: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कानसिंह भाटी को जिला परिषद सभागार से घोड़े पर बैठाकर उनके निवास पर लोगों ने छोड़ा और उन्हें विदाई दी. 

Banswara News Zee Rajasthan

Banswara News: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कानसिंह भाटी आज अपनी 38 साल 6 माह की सर्विस से सेवानिवृत हुए. भाटी को आज जिला परिषद सभागार में एसपी हर्षवर्धन अग्रवाला, डीएसपी सूर्यवीर सिंह राठौड़ सहित सभी पुलिस अधिकारी और कर्मचारीयो ने विदाई दी. साथ ही शहर के लोगों ने भी भाटी को विदाई दी. 

जिला परिषद सभागार से भाटी को घोड़े पर बैठाकर उनके निवास पर लोगों ने छोड़ा और उनके कार्यकाल को याद किया. भाटी बांसवाड़ा शहर में पिछले दो साल से अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के पद पर तैनात थे और उससे पूर्व भाटी कोतवाली और सदर थाने में सीआई थे.

भाटी पिछले दो दिनों से प्रदेश और जिले में चर्चा में थे. भाटी का रिटायरमेंट से दो दिन पहले 27 फरवरी को तबादला जोधपुर कर दिया था और दो दिन बाद आज के दिन इनका रिटायरमेंट था. भाटी के तबादले की चर्चा बहुत हुई लेकिन भाटी ने बांसवाड़ा से ही रिटायरमेंट लिया. भाटी के रिटायरमेंट में बड़ी संख्या में शहर के लोग और पुलिसकर्मी मौजूद रहे. 

पढ़िए बांसवाड़ा की एक और खबर 
Banswara News: कपड़े के शोरूम के चोरी, CCTV कैमरे में कैद हुई वारदात

Banswara News: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के घाटोल कस्बे में मुख्य मार्ग पर स्थित गारमेंट्स के शोरूम में चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया. 

चोर दुकान के पीछे स्थित एक सरकारी भवन से चढ़े और शोरूम के ऊपरी मंजिल के दरवाजे को तोड़कर अंदर घुसे, चोरों ने गल्ले में रखे 10 हजार नगद चुरा लिए, वही कपड़े भी चोरी किए. 

इस वारदात का पता आज सुबह चला जब दुकानदार दुकान पर आया और शटर खोला तो अंदर कपड़े बिखरे हुए और गल्ला टूटा हुआ था. दुकानदार ने इस वारदात की जानकारी घाटोल थाना पुलिस को दी, जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और दुकान के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए तो उसमे तीन चोर चोरी की वारदात करते हुए दिखाई दिए. पुलिस ने फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान में मौसम ने लिया तगड़ा U-Turn, 25 जिलों में आंधी-बारिश का अलर्ट जारी

यह भी पढ़ेंः Khatu Shyam Ji: खाटू श्याम बाबा क्यों चढ़ाया जाता है निशान?

Trending news