Banswara: पति पत्नी के बीच हुई मारपीट में पत्नी की दर्दनाक मौत, जानिए पूरा मामला
Advertisement

Banswara: पति पत्नी के बीच हुई मारपीट में पत्नी की दर्दनाक मौत, जानिए पूरा मामला

Banswara News: पति पत्नी के बीच हुई मारपीट में पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई. फिलहाल पुलिस की टीम मामले की जांच में जुट गई है. साथ ही आरोपी की तलाश जारी है.

Murder of woman in Banswara

बांसवाड़ा न्यूज: बांसवाड़ा जिले के दानपुर थाना क्षेत्र के पुनिया खेड़ी गांव में पति पत्नी के बीच किसी बात को लेकर मारपीट हो गई. पति ने पत्नी के सिर पर हमला किया जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गई.

जिसके बाद महिला का पति घर के पास पड़ी घास में आग लगाकर फरार हो गया.घायल महिला को जब स्थानीय लोगों ने देखा तो उसके परिजनों को इसकी सूचना दी. जिस पर परिजन उसे छोटी सरवन चिकित्सालय लाए. जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. जिस पर पुलिस चिकित्सालय पहुंची और शव को मोर्चरी में रखवाया. पुलिस ने मृतका महिला के परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी पति राजू की तलाश शुरू कर दी है. वहीं आज महिला के शव का पोस्टमार्टम किया जायेगा.

पढ़िए बांसवाड़ा की एक और खबर

बांसवाड़ा जिले के सबसे बड़े महात्मा गांधी चिकित्सालय में आज मंगलवार को संभागीय आयुक्त कार्यालय में रक्तदान शिविर का आयोजन हुआ. इस अवसर पर संभागीय आयुक्त नीरज के पवन,कलेक्टर डॉ इंद्रजीत यादव ने रक्तदान किया.

डीसी और डीएम के साथ साथ आईजी, डीसी और कलेक्टर कार्यालय के कार्मिकों ने भी रक्तदान किया है. डीएम ने बताया कि चिकित्सालय में रक्त की कमी थी. जिस पर आज हम सभी ने मिलकर रक्तदान शिविर का आयोजन किया. जिसमें हम सभी ने रक्तदान किया.

Trending news