बांसवाड़ा में अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, घायल युवक की इलाज के दौरान मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1550829

बांसवाड़ा में अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, घायल युवक की इलाज के दौरान मौत

Banswara News: बांसवाड़ा जिले के हेरा पाड़ा गांव में देर शाम को अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी ,इस हादसे में बाइक सवार युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने युवक के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है.

 

बांसवाड़ा में अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, घायल युवक की इलाज के दौरान मौत

Banswara: बांसवाड़ा जिले के हेरा पाड़ा गांव में देर शाम को अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी ,इस हादसे में बाइक सवार युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने युवक के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है, वहीं मामला दर्ज कर अज्ञात वाहन की तलाश शुरू की है.

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के सदर थाना क्षेत्र के हेरा पाड़ा गांव के निकट देर शाम को बाइक सवार एक युवक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, इस हादसे में 38 वर्षीय रमण पिता धनजी निनामा गंभीर रूप से घायल हो गया, स्थानीय ग्रामीणों ने घायल धनजी को शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां पर इलाज के दौरान रात को युवक की मौत हो गई. 

इस पूरी घटना की जानकारी चिकित्सालय की चौकी पुलिस ने सदर थाना पुलिस को दी ,जिस पर चिकित्सालय में सदर थाना पुलिस पहुंची और शव को रात को मोर्चरी में रखवाया, वही आज सुबह शव का पोस्टमार्टम कराकर पुलिस ने परिजनों को सौंप दिया है. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर अज्ञात वाहन की तलाश शुरू कर दी है. सदर थाने के एएसआई निर्भय सिंह ने बताया कि हेरा पाड़ा गांव के पास शाम को अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी थी, जिसमें बाइक सवार युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई है .आज शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है.

Trending news