Banswara News: मासूम से कुकर्म का मामला,पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
Advertisement

Banswara News: मासूम से कुकर्म का मामला,पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Banswara News: मासूम से कुकर्म के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस की टीम मामले की जांच में जुट गई है.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

बांसवाड़ा न्यूज: 11 साल की नाबालिग से दुष्कर्म करने वाले आरोपी रिश्तेदार को पुलिस गिरफ्तार ने कर लिया है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कानसिंह भाटी ने बताया कि दानपुर थाने के एक पीड़ित पिता ने 14 फरवरी को रिपोर्ट दर्ज करवाई.

रिपोर्ट में पीड़ित ने बताया कि उसकी 11 साल की बेटी अपनी सहेलियों के साथ खेतों में घास लेने गई थी. तब वहां राहुल ( निवासी- कुंडा थाना सरवन जिला रतलाम, पुत्र शांतिलाल खराड़ी) आया और उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया. चिल्लाने पर नाबालिग बेहोश हो गई. होश आने के बाद घर आकर उसने आपबीती सुनाई. एफआईआर दर्ज होने के बाद महिला अनुसंधान प्रकोष्ठ के डीएसपी संदीप शक्तावत ने जांच शुरू कर दी.

मामले की गंभीरता को देखते हुए आईजी एस परिमला, डीएसपी सूर्यवीरसिंह के सुपरविजन में दानपुर थानाधिकारी प्रवीणसिंह के नेतृत्व में टीम गठित की. जिसने मौका मुआयना कर पीड़िता का मेडिकल करवाया और कोर्ट में बयान करवाए. पुलिस ने आरोपी राहुल खराड़ी को रतलाम के चांदनी चौक के आसपास मकान निर्माण कार्य पर मजदूरी करते गिरफ्तार कर लिया. आरोपी पीड़िता का रिश्ते में जीजा लगता है.

पढ़िए बांसवाड़ा की एक और खबर

 

राजस्थान के बांसवाड़ा शहर में एक साल पूर्व हुए हादसे में घायल युवक की एक साल बाद मौत हो गई. इस मामले की जानकारी परिजनों ने पुलिस को दी है. जिस पर पुलिस ने शव मोर्चरी में रखवाया है. परिजनों बताया की शहर के कॉलेज मार्ग पर एक साल पहले अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी थी.

इस हादसे में बाइक सवार गोपाल मईडा निवासी बिजलियां गंभीर रूप से घायल हो गया था. युवक के सिर में गंभीर चोट लगने एक वो कोमा में चला गया था.  युवक को गुजरात के अहमदाबाद चिकित्सालय ले जा रहे थे. तभी रास्ते में उसकी मौत हो है. युवक एक साल से कोमा में था और उसकी मौत हुई है. इस मामले की जानकारी परिजनों ने पुलिस को दी है. जिस पर पुलिस चिकित्सालय पहुंची और शव को एमजी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस अब आगे की कार्रवाई कर रही है.

Trending news