अपने गढ़ झालावाड़ को मजबूत करने में जुटी वसुंधरा राजे, कहा- '.... सरकार लाने का प्रण किया है'
Advertisement

अपने गढ़ झालावाड़ को मजबूत करने में जुटी वसुंधरा राजे, कहा- '.... सरकार लाने का प्रण किया है'

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे आज एक दिवसीय झालावाड़ दौरे पर रही. इस दौरान वसुंधरा राजे ने जिले की दो विधानसभा क्षेत्र में ताबड़तोड़ जनसभाएं की और भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में मतदान की अपील की.

अपने गढ़ झालावाड़ को मजबूत करने में जुटी वसुंधरा राजे, कहा- '.... सरकार लाने का प्रण किया है'

Vasundhara Raje: पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे आज एक दिवसीय झालावाड़ दौरे पर रही. इस दौरान वसुंधरा राजे ने जिले की दो विधानसभा क्षेत्र में ताबड़तोड़ जनसभाएं की और भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में मतदान की अपील की. इस दौरान सांसद दुष्यंत सिंह भी साथ मौजूद रहे तो वहीं राजे की जनसभा में समर्थकों का भी खासा उत्साह दिखाई दिया और मनोहर थाना तथा बकानी जनसभाओं में भारी जन सैलाब दिखाई दिया.  

अपने झालावाड़ जिले के दौरे के दौरान वसुंधरा राजे सबसे पहले मनोहर थाना पहुंची. जहां भाजपा प्रत्याशी गोविंद रानी पुरिया के समर्थन में भी एक जनसभा को संबोधित किया. वसुंधरा राजे की जनसभा के दौरान मनोहर थाना के पूर्व ब्लाक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष रामकिशन लोधा ने अपने समर्थ को सहित वसुंधरा जी के समक्ष भाजपा की सदस्यता ग्रहण की. मनोहरथाना में आयोजित जनसभा में हजारों की तादाद में समर्थकों का सैलाब दिखाई दिया. मनोहरथाना में संबोधन के बाद वसुंधरा राजे हेलीकॉप्टर द्वारा बकानी पहुंची जहां खानपुर विधानसभा प्रत्याशी नरेंद्र नगर के समर्थन में आयोजित हुई जनसभा को संबोधित किया.  

अपने संबोधन के दौरान वसुंधरा राजे ने कहा कि जनता ने कांग्रेस की विदाई करने और भाजपा सरकार लाने का मन बना लिया है. एक ऐसी सरकार लाने का जो कांग्रेस की तरह झूठे वादों संकल्प कर लिया है. ऐसी सरकार लाने का प्रण कर लिया है,जिसके पास प्रदेश के विकास के लिए कांग्रेस की तरह झूठें वादे नहीं,ठोस और पक्के इरादे हैं.

उन्होंने कहा कि जिस कांग्रेस ने पिछले चुनाव में किए वादे पूरे नहीं किए,वह अब अपने अंतिम समय में झूठ की गारंटी से जनता को भ्रमित करना चाहती है,पर जनता अब इनके झाँसो में आने वाली नहीं है. राजे ने कहा कि जो योजनाएँ हमारी सरकार ने शुरू की उन पर कांग्रेस की सरकार ने ताले लगा दिए. आज प्रदेश में अस्पताल है, पर डॉक्टर नहीं. स्कूल है पर टीचर नहीं. पद ख़ाली है पर नौकरी नहीं. बिजली है पर करंट नहीं. कांग्रेस सरकार ने फ़्यूल सर चार्ज के नाम पर साढ़े 56 करोड़ की वसूली की.

जाते-जाते 100 यूनिट बिजली फ्री कर दी. यानी आपका पैसा आपसे ही छीन कर आपको बिजली फ्री के रूप में लौटा रहे है, लेकिन छीना ज़्यादा,दे रहे हैं बहुत कम. हमारे समय में ट्रांसफ़ॉर्मर 72 घंटे में बदले जाते थे,आज 72 दिन में भी नहीं. ट्रांसफॉर्मर ख़रीदने के लिए सरकार के पास पैसा ही नहीं है. कांग्रेस के 5 सालों में बहन बेटियों के स्वाभिमान को चोट पहुँची. आये दिन निर्दोष लोगों की हत्याएँ हुई. छोटी बच्चियों के साथ दुष्कर्म हुए.

10 दिन में किसानों का कर्जा माफ़ करने का वादा आज तक पूरा नहीं. 19 हज़ार से ज़्यादा किसानों की ज़मीन कुर्क हुई. 350 किसानों ने आत्महत्या की. वादा करके भी बेरोगारी भत्ता नहीं दिया. 19 बार पेपर लीक होने से 70 लाख युवाओं का भविष्य चौपट हुआ. युवा आत्महत्या कर रहें हैं. नरेगा में समय पर पैसा नहीं. कांग्रेस के इस कुराज में राजस्थान दुष्कर्म और महिला,दलित अत्याचार,भ्रष्ट्राचार,कर्ज,बेरोजगारी में कीर्तिमान बनाया. अब यह सरकार हार में भी कीर्तिमान बनाएगी.

यह भी पढ़ें- 

 कांग्रेस के 7 वादों पर BJP प्रत्याशी गोपाल शर्मा का प्रहार, दिया यह बड़ा बयान

राजेंद्र गुढ़ा ने खोले लाल डायरी के पन्ने, कहा—कल CM आ रहे है उदयपुरवाटी, वेलकम कर रहा हूं

Trending news