Beawar: शंकर सिंह रावत के समर्थन में वसुंधरा राजे ने भरी हुंकार, निशाने पर रहे अशोक गहलोत
Advertisement

Beawar: शंकर सिंह रावत के समर्थन में वसुंधरा राजे ने भरी हुंकार, निशाने पर रहे अशोक गहलोत

भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष तथा प्रदेश की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे शनिवार शाम को ब्यावर पहुंची. हैलिकापटर से एसडी कालेज ग्राउंड में बने अस्थाई हैलीपैड पर उतरी राजे का भाजपा प्रत्याशी सहित अन्य भाजपा पदाधिकारियों ने बुके भेंट कर तथा भाजपा का दुपट्टा पहनाकर स्वागत किया.

Beawar: शंकर सिंह रावत के समर्थन में वसुंधरा राजे ने भरी हुंकार, निशाने पर रहे अशोक गहलोत

Vasundhara Raje: भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष तथा प्रदेश की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे शनिवार शाम को ब्यावर पहुंची. हैलिकापटर से एसडी कालेज ग्राउंड में बने अस्थाई हैलीपैड पर उतरी राजे का भाजपा प्रत्याशी सहित अन्य भाजपा पदाधिकारियों ने बुके भेंट कर तथा भाजपा का दुपट्टा पहनाकर स्वागत किया. हैलीपेड पर हुए स्वागत सत्कार के पश्चात राजे एक कार में सवार होकर सभास्थल सुभाष उद्यान के लिए रवाना हुई. राजे के चांग गेट पहुंचने पर चांग पर भाजपा पदाधिकारियों, पार्षदों तथा कार्यकत्र्ताओं ने भव्य स्वागत किया. चांग गेट पर स्वागत सत्कार के पश्चात राजे ने रोड शो शुरू किया. रोड शो के दौरान राजे का रास्ते में जगह-जगह भाजपाईयों तथा शहरवासियों ने पुष्प वर्षा कर स्वागत किया.

इस दौरान राजे हाथ जोडकर सभी का अभिवादन स्वीकार करते हुए चल रही थी. आगे-आगे भाजपा प्रत्याशी शंकरसिंह चांग गेट से शुरू हुआ रोड शो पाली बाजार, लौहारान चौपड, एकता सर्किल से तेजा चौक होते हुए सुभाष उद्यान स्थित राठी पवेलियन पहुंचकर आमसभा में परिवर्तित हुआ. राठी पवेलियन पर युवा मार्चा पदाधिकारियों ने प्रत्याशी शंकरसिंह रावत के नेतृत्व में हनुमानजी की गदा, शौर्य की प्रतिक तलवार भेंट करते हुए 101 किलो वजनी फूलों की माला से राजे का स्वागत किया. इस दौरान ब्यावर व्यापार संघ तथा भाजपा पार्षद दल ने भी राजे का स्वागत किया. सभास्थल पर राजे का स्वागत करने वालों की झडी लग गई.

इस दौरान राजे ने राठी पवेलियन से उपस्थित सभी का हाथ जोडकर अभिवादन किया. आमसभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी शंकरसिंह रावत ने कहा कि मैडम जनता आपकी और देख रही है. राजस्थान की जनता को आप से बहुत सारी उममीदें है. इस दौरान उपस्थित जनसमूह ने नरेन्द्र मोदी तथा वसुंधरा राजे जिंदाबाद के नारे लगाए. इसके बाद मंच से अपना उदबोधन शुरू करते हुए वसुंधरा राजे ने शहर में शानदार रोड शो निकालने के लिए सभी का धन्यवाद ज्ञापित किया. इस दौरान उन्होंने अन्य प्रांतों से ब्यावर पहुंचे भाजपा पदाधिकारियों का भी जिक्र किया. इस दौरान कार्यकत्र्ताओं की और से नारे लगाने पर चुटकी लेते हुए उन्होंने कहा कि नारे नहीं लगाने है ताली बजानी है. अपने संबोधन में सम्राट पृथ्वीराज चौहान की भूमि को प्रणाम करते हुए कहा कि वे यह देखने आई है कि क्या इस बार भी आप कमल पर ठप्पा लगाएंगे? उन्होंने कहा कि वे अपने साथ पीले चांवल लेकर आई है, इन चांवलों को आम जनता तक बांटने का आग्रह किया. राजे ने कहा कि राजनीति में उतार-चढ़ाव तो आते रहते है. भविष्य में ब्यावर क्षेत्र को आगे बढ़ाने की चाह तथा जनता की सेवा का मकसद है.

अपने उदबोधन में भाजपा शासन की उपलब्धियों का जिक्र करते हुए कहा कि प्रदेश के 28 हजार किसानों को राहत देते हुए 8 हजार करोड का कर्जा माफ किया है. कांग्रेस सरकार पर आरोपों की झडी लगाते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार ने सत्ता में आते ही किसानों का पूरा कर्ज माफ करने का वादा किया था लेकिन वो केवल वादा ही रहा. भाजपा सरकार की और से शुरू की गई भामाशाह योजना को बदलकर चिरंजीवी करने पर कटाक्ष करते हुए राजे ने कहा कि कांग्रेस ने केवल भाजपा की योजनाओं को नाम बदलकर प्रस्तुत किया है. 200 यूनिट बिजली फ्री देने के चक्कर में सरकार पर बिजली विभाग का 95 हजार करोड रूपए का कर्जा हो गया है जिसका खामियाजा आमजन को भुगतना पड रहा है. जब कांग्रेस ने अपने वादे ही पूरे नहीं किए तो फिर गांरटी कैसे पूरी करेंगी? अपने संबोधन के दौरान राजे ने विधायक के 15 साल के कार्यकाल में करवाएं गए विकास कार्य भी गिनाए. अपने संबोधन में राजे ने प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने तथा फिर से नया राजस्थान बनाने के प्रयास का वादा किया.

यह भी पढ़ें- 

कांग्रेस के 7 वादों पर BJP प्रत्याशी गोपाल शर्मा का प्रहार, दिया यह बड़ा बयान

विद्याधरनगर में दिया कुमारी का जनसंपर्क, बोलीं- 25 नवम्बर को जनता देगी करारा जवाब

Trending news