बांसवाड़ा के व्यापारियों ने मतदान करने के लिए की ये यूनिक अपील, देखें तस्वीर
Advertisement

बांसवाड़ा के व्यापारियों ने मतदान करने के लिए की ये यूनिक अपील, देखें तस्वीर

बांसवाड़ा शहर के मोहन कॉलोनी में स्थित एक कपड़ा व्यापारी ने अपनी दुकान के बाहर लोगो को अधिक मतदान करने की अपील की एक झाकी बनाई है जो शहर में चर्चा का विषय बनी हुई हैं.

बांसवाड़ा के व्यापारियों ने मतदान करने  के लिए की ये यूनिक अपील, देखें तस्वीर

Banswara News: बांसवाड़ा शहर के मोहन कॉलोनी में स्थित एक कपड़ा व्यापारी ने अपनी दुकान के बाहर लोगो को अधिक मतदान करने की अपील की एक झाकी बनाई है जो शहर में चर्चा का विषय बनी हुई हैं. दुकानदार ने अपनी दुकान के बाहर दीपावली की इस बार सजावट नहीं कर आगामी विधानसभा चुनाव में अधिक मतदान करने के लिए लोगो को प्रेरित करने के लिए झाकी बनाई है.

इस झाकी को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंच रहे है और दुकानदार की तारीफ भी की जा रही है. दुकानदार कल्पेश मेहता ने बताया की दीपावली के त्योहार के साथ साथ इस बार मतदान का भी बड़ा पर्व है. में हर साल दीपावली पर दुकान के बाहर सजावट करता था,इस बार मैने अपनी दुकान के बाहर लोगो को अधिक मतदान करने की अपील वाली झाकी बनाई है. क्योंकि दीपावली के इस त्योहार के दौरान इस मार्ग से बड़ी संख्या में शहर और ग्रामीण क्षेत्रों के लोग गुजरते है . इस झाकी को लगाने के बाद कई लोग यहां आए और इस झाकी की तारीफ की है. इस झाकी में मेने हमारी स्थानीय वागड़ी भाषा का उपयोग किया है और सभी को मतदान करने का संदेश दिया है.

बांसवाड़ा जिले के भूंगड़ा थाना क्षेत्र के डागरी गांव में एक देवर ने शराब के नशे में अपनी भाभी के साथ मारपीट की. घायल अवस्था में भाभी को चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. घटना महिला के पति मुकेश ने बताया की उसके भाई आपस में लड़ रहे थे तभी मेरी पत्नी 45 वर्षीय मंजू बीच बचाव करने गई ,इस दौरान मेरे भाई ने उसके साथ मारपीट की . घायल अवस्था में मेने अपनी पत्नी को एमजी चिकित्सालय में भर्ती कराया है. वही थाने में भी इस मामले की जानकारी दी है.

यह भी पढ़ेंः 

Rajasthan Weather Update: दिवाली से पहले प्रदेश में छाने लगा घना कोहरा, येलो अलर्ट के साथ इन जिलों में बारिश की संभावना

 Rajasthan Chunav LIVE: गोविंद देव जी मंदिर में आशीर्वाद लेकर राहुल गांधी भरेंगे चुनावी हुंकार, 16 नवंबर हो सकता है विशाल रोड शो

Trending news