भीनमाल पहुंचे अशोक गहलोत, कहा- भगवान राम का वनवास भी 14 साल का था कांग्रेस को जीते 15 साल हो गए
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1954496

भीनमाल पहुंचे अशोक गहलोत, कहा- भगवान राम का वनवास भी 14 साल का था कांग्रेस को जीते 15 साल हो गए

जालोर जिले के भीनमाल शहर में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत दौरे पर रहे. उन्होंने यहां माघ चौक में कांग्रेस प्रत्याशी डॉक्टर समरजीत सिंह राठौड़ के समर्थन में सभा को संबोधित किया, सीएम गहलोत के भीनमाल पहुंचने पर शिवराज स्टेडियम में हेलीपैड पर भीनमाल कांग्रेस प्रत्याशी डॉ.

भीनमाल पहुंचे अशोक गहलोत, कहा- भगवान राम का वनवास भी 14 साल का था कांग्रेस को जीते 15 साल हो गए

Ashok Gehlot: जालोर जिले के भीनमाल शहर में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत दौरे पर रहे. उन्होंने यहां माघ चौक में कांग्रेस प्रत्याशी डॉक्टर समरजीत सिंह राठौड़ के समर्थन में सभा को संबोधित किया, सीएम गहलोत के भीनमाल पहुंचने पर शिवराज स्टेडियम में हेलीपैड पर भीनमाल कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. समरजीत सिंह राठौड़, रानीवाड़ा प्रत्याशी रतन देवासी, सांचौर प्रत्याशी सुखराम बिश्नोई व कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया.

गहलोत ने जनसभा में कहा कि भगवान राम का वनवास भी 14 साल का था इनको 15 साल हो गए हैं अब तो यह वनवास भी टूट गया है. उन्होंने कहा कि सरकार को प्रदेश के हर व्यक्ति की चिंता रहती हैं चाहे कोरोना काल हो महंगाई राहत के लिए सरकार ने कार्य किया ,500 रूपए में सिलेंडर दिए हैं कर्मचारियों के लिए पुरानी पेंशन बहाल की है उन्होंने कहा कि माही का पानी जालौर जिले के गांव में सिंचाई के लिए मिले इस बार भी कार्य करेंगे जवाई पर ही कार्य होगा किसानों को 2000 यूनिट बिजली फ्री दी है.

उन्होंने कहा कि सरकार के सभी विधायकों से वादा किया था कि मांगते मांगते थक जाएंगे लेकिन मैं देते-देते नहीं थकुंगा, यह वादा निभाया है काम में कोई कमी नहीं रखी है कोई भूखा नहीं सोया चिरंजीवी योजना के तहत 25 लाख का बीमा दिया है जो हिंदुस्तान में कहीं पर भी नहीं है 3000 करोड़ गौशाला में अनुदान दिया है भीनमाल में पानी की समस्या थी उसे दूर की है उन्होंने चुनाव में घोषित सात गारंटी भी गिनाई, सुरक्षा व्यवस्था को लेकर जगह-जगह पुलिस प्रशासन मुस्तैद रहा ,सभा में क्षेत्र के पदाधिकारी वह कार्यकर्ता मौजूद रहे.

यह भी पढ़ेंः 

Rajasthan के चुनावी रण में उतरे आरपीएससी के दो सदस्य, बीजेपी ने मांगा इस्तीफा

हमारा मुकाबला BJP से नहीं, ED, CBI और इनकम टैक्स से है, सीएम ने ये क्यों कहा? जानिए

Trending news