Rajasthan Crime: ट्रक ड्राइवर ने युवक के सिर पर मारी रॉड, कॉलर पकड़ घसीटता ले गया, खड़े ट्रक के बीच में रौंदा
Advertisement

Rajasthan Crime: ट्रक ड्राइवर ने युवक के सिर पर मारी रॉड, कॉलर पकड़ घसीटता ले गया, खड़े ट्रक के बीच में रौंदा

Rajasthan crime: राजस्थान के अलवर जिले के भिवाड़ी औद्योगिक क्षेत्र में ड्यूटी पर जा रहे एक 24 वर्षीय युवक को एक ट्रक चालक ने सिर पर लोहे की रॉड मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया. साथ ही उसकी कॉलर पकड़कर उसे घसीते हुए ले गया और सामने से आ रहे ट्रक के बीच में रौंद दिया.

Rajasthan Crime: ट्रक ड्राइवर ने युवक के सिर पर मारी रॉड, कॉलर पकड़ घसीटता ले गया, खड़े ट्रक के बीच में रौंदा

Rajasthan Crime: राजस्थान के अलवर जिले के भिवाड़ी औद्योगिक क्षेत्र में शनिवार सुबह करीब 9:00 बजे कंपनी में ड्यूटी पर जा रहे एक 24 वर्षीय युवक को एक ट्रक चालक ने सिर पर लोहे की रॉड मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया. साथ ही उसकी कॉलर पकड़कर उसे घसीते हुए ले गया और सामने से आ रहे ट्रक के बीच में रौंद दिया. युवक को स्कूटी पर छोड़ने जा रही उसकी मां ने जब शोर मचाया तो ट्रक ड्राइवर युवक को वहीं पर पटक कर फरार हो गया.

24 वर्षीय युवक की ट्रक चालक ने बेरहमी से की हत्या

फिलहाल युवक के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है और पोस्टमार्टम की प्रक्रिया की जा रही है. सूचना लगते ही भिवाड़ी पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो चुका था.

सिर पर लोहे की रॉड मारकर उतारा मौत की घाट

मूल रूप से यूपी के बुलंदशहर की रहने वाली सीमा वशिष्ठ पत्नी अशोक वशिष्ठ भिवाड़ी के यूआईटी सेक्टर 7 में अपने परिवार के साथ रहती है और वह अपने 24 वर्षीय बेटे शिवम वशिष्ठ को आई फ्लू होने के कारण पास में ही स्थित अग्रवाल मेटल कंपनी में छोड़ने के लिए अपनी स्कूटी से जा रही थी. रास्ते में ही किसी बात को लेकर सामने से आ रहे ट्रक ड्राइवर और शिवम के बीच कोई कहासुनी हो गई.

ट्रक स्टार्ट कर काफी दूर तक घसीटा

जब शिवम ट्रक ड्राइवर को समझाने के लिए ट्रक के पास गया तो ट्रक ड्राइवर ने केबिन में ही रखी लोहे की छड़ निकालकर शिवम के सर पर दे मारी. जिससे वह लहूलुहान हो गया और ट्रक ड्राइवर ने शिवम की कॉलर पकड़कर उसे उठा लिया और ट्रक को स्टार्ट कर दिया जिससे वह काफी दूर तक घिसटा हुआ चला गया.

ट्रक ड्राइवर शिवम के बीच हुई थी कहासुनी

सामने से आ रहे ट्रक के बीच में आकर पिस गया जिससे शिवम गंभीर रूप से घायल हो गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. जब शिवम की मां सीमा वशिष्ट उसे बचाने के लिए दौड़ी तो ट्रक ड्राइवर ने सीमा के सर में भी लोहे की रॉड से वार किया लेकिन हेलमेट होने की वजह से वह बच गई. ट्रक ड्राइवर शिवम को पटक कर मौके से फरार हो गया.

ये भी पढ़ें- जयपुर एयरपोर्ट पर 5 किलो 800 ग्राम सोना पकड़ा गया, तस्करी का मास्टरमाइंड सीकर का निकला

ट्रक ड्राइवर की तलाश में जुटी पुलिस

जब सीमा ने शोर मचाया तो आसपास के लोग एकत्रित हो गए और तुरंत ही शिवम को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल शिवम के शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया है और सीमा के द्वारा ट्रक ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कराने की प्रक्रिया की जा रही है. वहीं पुलिस क्षेत्र में आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के माध्यम से फरार हुए ट्रक ड्राइवर की तलाश में जुटी हुई है.

Trending news