अलवर में हर घर तिरंगा अभियान शुरू, सतीश पूनिया को सौंपा गया तिरंगा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1289083

अलवर में हर घर तिरंगा अभियान शुरू, सतीश पूनिया को सौंपा गया तिरंगा

आज़ादी के अमृत महोत्सव के तहत जो हर घर तिरंगा अभियान संचालित किया जा रहा है. ये देशभक्ति का कार्यक्रम है. इसमें 13 से 15 अगस्त तक सभी अपने घरों पर तिरंगा फहराएंगे.

अलवर में हर घर तिरंगा अभियान शुरू, सतीश पूनिया को सौंपा गया तिरंगा

Alwar : राजस्थान के अलवर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने भाजपा किसान मोर्चा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य प्रकाश अधिचवाल और जिला मीडिया प्रभारी जितेंद्र गोयल के नेतृत्व में राजस्थान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया को तिंरगा सौंपकर हर घर तिरंगा अभियान की शुरुआत की.

प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने बताया कि अभियान भारत के सभी स्वतंत्रता सेनानियों आजादी के महानायकों और शहीदों को श्रद्धा सुमन है , हमें भारतीय होने पर गर्व होना चाहिए. भारत की आजादी के लिए जिन वीरों सेनानियों ने अपना सर्वस्व अर्पित किया उनका सैदव स्मरण रहे.

हमारी नई पीढ़ी को ऐसे बलिदानियों के बारे में अधिक से अधिक जानकारी हो. आज़ादी के अमृत महोत्सव में देश के इन वीर बलिदानियों को देश स्मरण कर रहा है. प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश में नई कार्य संस्कृति आई है. 

कार्यक्रम में नेता प्रतिपक्ष सतीश यादव ने बताया कि आज़ादी के अमृत महोत्सव के तहत जो हर घर तिरंगा अभियान संचालित किया जा रहा है. ये देशभक्ति का कार्यक्रम है. इसमें 13 से 15 अगस्त तक सभी अपने घरों पर तिरंगा फहराएंगे. यह एक जन आंदोलन है. जिसमे सभी की भागीदारी जरूरी है.

भाजपा नेता जिला मीडिया प्रभारी जितेन्द्र गोयल ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष की का स्वागत भरतपुर जाते समय खेड़ली मोड पर किया गया. कार्यक्रम में भाजयुमो प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य जयंत यादव, विजय कोली, भाजयुमो पूर्व जिला उपाध्यक्ष पंकज कटारा सहित काफी कार्यकर्ता रहे. यह जानकारी जितेन्द्र कौशिक ने दी.

अलवर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

ये भी पढ़ें : ध्यान से देखें इस चेहरे को, कहीं आपके आसपास तो नहीं है SMS का बच्चा चोर, तुरंत दें पुलिस को सूचना
ये भी पढ़ें : आखिर क्यों कहा केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कि नौ महीने में तो बच्चा भी पैदा हो जाता है ?

Trending news