तिजारा: नाले में मिला अज्ञात युवक शव, हरचंदपुर में भी छत से गिरा व्यक्ति, हुई मौत
Advertisement

तिजारा: नाले में मिला अज्ञात युवक शव, हरचंदपुर में भी छत से गिरा व्यक्ति, हुई मौत

Tijara, Alwar News: राजस्थान के अलवर जिले के तिजारा के भिवाडी में मिला अज्ञात व्यक्ति का शव, हरचंदपुर में छत से नीचे गिरने पर 40 साल के व्यक्ति की हुई मौत.

तिजारा: नाले में मिला अज्ञात युवक शव, हरचंदपुर में भी छत से गिरा व्यक्ति, हुई मौत

Tijara, Alwar News: राजस्थान के अलवर जिले के तिजारा के भिवाडी में मंगलवार देर शाम 7 बजे गंदे नाले में एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई. वहीं हरचंदपुर में एक लेबर कॉलोनी में 40 वर्षीय युवक की छत से नीचे गिर जाने से मौत हो गई. पुलिस ने दोनों ही मृतकों के शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. पुलिस अज्ञात व्यक्ति की पहचान कराने में जुटी है, वहीं छत से गिरकर मौत हुई व्यक्ति के परिजनों के आने के बाद उसके शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

भिवाड़ी में मंगलवार को देर शाम 7 बजे नाले में एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला, वहीं एक लेबर कॉलोनी में छत से गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. पुलिस ने दोनों ही शवों को उप जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया है. सुबह परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश का रहने वाला 40 वर्षीय अजय भिवाड़ी में महेश कॉलोनी में अपने कमरे की छत पर टहल रहा था, तभी उसका पैर फिसल गया और वह छत से नीचे आ गिरा. 

आनन-फानन में कॉलोनी वासियों के द्वारा उसे अस्पताल लाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने इलाज के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस के द्वारा परिजनों को सूचना दे दी गई है, परिजनों के आने के बाद मृतक युवक के शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

यह भी पढ़ें - सतीश पूनिया बोले- राहुल गांधी राजस्थान में ऐसे समय यात्रा कर रहे जब गुजरात चुनाव के नतीजे आने वाले होंगे

वहीं भिवाड़ी के यूआईटी फेज थर्ड थाना अंतर्गत मुकदम चौक पर देर शाम करीब 7 बजे गंदे नाले में एक अज्ञात युवक का शव मिला, जिसकी पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस मृतक युवक के फोटो को सोशल मीडिया के माध्यम से सर्कुलेट कर युवक की पहचान कराने का प्रयास कर रही है. आस-पास के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से पुलिस मामले की छानबीन में लगी हुई है. फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर भिवाड़ी के उप जिला अस्पताल में रखवा दिया है.

खबरें और भी हैं...

चचेरे भाई ने बहन के साथ किया दुष्कर्म का प्रयास, विरोध किया तो गला दबाकर मार डाला

अतहर की बाहों में यूं महरीन ने दिए स्टाइलिश पोज, लिखा- जब हम साथ हैं तो कुछ भी मायने नहीं रखते

Aaj Ka Rashifal : कर्क के काम से बॉस होंगे खुश, मकर भविष्य की योजना बनाएंगे

Trending news