Tijara:नगर पालिका मंडल की साधारण बोर्ड क बैठक आयोजित, विकास कार्यों का लिया जायजा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1426940

Tijara:नगर पालिका मंडल की साधारण बोर्ड क बैठक आयोजित, विकास कार्यों का लिया जायजा

अलवर जिले के तिजारा नगर पालिका मंडल की साधारण बोर्ड की बैठक आयोजित की गई. विधायक संदीप यादव ने भी बैठक में भाग लिया. 

Tijara:नगर पालिका मंडल की साधारण बोर्ड क बैठक आयोजित, विकास कार्यों  का लिया जायजा

Tijara: अलवर जिले के तिजारा नगर पालिका मंडल की साधारण बोर्ड की बैठक आयोजित की गई. विधायक संदीप यादव ने भी बैठक में भाग लिया. बोर्ड की बैठक में विकास कार्यों पर प्रस्ताव पारित किए गए. बैठक में विभिन्न समस्या को लेकर पार्षद शोर-शराबे बीच बैठक चली. इस दौरान रोड लाइट व सफाई व्यवस्था को लेकर मुद्दे छाए रहे.

नगर पालिका में हुए हंगामे के बाद विधायक संदीप यादव ने अधिकारियों को तुरंत पार्षदों की समस्याओं के निस्तारण करने के निर्देश दिए गए. इस दौरान पार्षदों अपने वार्ड की विभिन्न समस्या को लेकर अवगत कराया.

विकास कार्यों को लेकर अधिशासी अधिकारी मुकेश शर्मा ने बताया. अल्पसंख्यक विभाग कम्युनिटी सेंटर तथा राजस्व ग्राम इलाका में डंपिंग यार्ड बनाने को लेकर. पालिका क्षेत्र में हाई मास्क तथा एलईडी लाइट , सफाई व्यवस्था , स्ट्रीट वेंडर आदि विकास कार्यों पर प्रस्ताव पारित किए गए.

पार्षद रामेश्वर सैनी ने रोड लाइट अच्छी क्वालिटी की लगवाने अधिकारी को कहा. पार्षद लीलाराम ने कहां की वार्ड 14 में लाइट व्यवस्था अस्त-व्यस्त हुई पड़ी है. लेकिन पालिका प्रशासन की अनदेखी नजर आ रही है.उधर पार्षद कालूराम ने एक से 25 वार्डों में समानता का विकास कराया जाए भेदभाव नहीं किया जाए. बोर्ड की बैठक में जो निर्णय होता है उसी पर कार्य करें.वार्ड 22 में कच्ची बस्ती में पालिका प्रशासन द्वारा कचरा गिरता आ रहा है और वहां पर गरीब 160 परिवार रहते हैं. बीमारी की आशंका बनी रहती है.

इस संबंध में पार्षद ने अधिकारियों को अवगत कराया. गरीब परिवार को योजना के तहत आशियाना मिले कच्ची बस्ती में विकास हो शुद्ध जल शुद्ध वायु गरीब परिवार को भी ध्यान रखा जाए.
ये रहें मौजूद
इस अवसर पर अध्यक्ष झब्बूराम ,पार्षद कमलेश सैनी, पार्षद रामेश्वर सैनी, अनिल सैनी, कालूराम शर्मा,लीलाराम ,चंद्रकला सैनी, संतोष सैनी ,सुमन, उगन्ता ,पाची ,सरोज देवी, बबली ,मंजू ,मटरू, सहायक अभियंता पुष्पेंद्र अग्निशमन अधिकारी श्याम सुंदर ,लिपिक नरेंद्र जांगिड़, दीपक सैनी होशियार यादव ,भीम सैनी ,संजय जमादार सहित बैठक में मौजूद रहे.

खबरें और भी हैं...

बस 10 दिन का इंतजार फिर पश्चिमी राजस्थान के किसानों के मोबाइल पर जा आएगी पानी की जानकारी

श्याम बाबा को हैप्पी बर्थडे बोलने पहुंचे लाखों भक्त, 56 भोग और 151 किलो केक का लगा भोग

Trending news