जालावास में रात को कुंए में गिरा युवक, सुबह व्यायाम करने वाले ग्रामीणों ने निकाला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1319590

जालावास में रात को कुंए में गिरा युवक, सुबह व्यायाम करने वाले ग्रामीणों ने निकाला

बाबा मैडा मंदिर के पास खेत के कुंए में बुधवार रात के अंधेरे में एक युवक गिर गया. गुरुवार ग्रामीणों ने स्थानीय थाना पुलिस जाब्ते को घटना स्थल बुलाकर रेस्क्यू कर युवक को जिंदा बाहर निकाला.

जालावास में रात को कुंए में गिरा युवक, सुबह व्यायाम करने वाले ग्रामीणों ने निकाला

Mundawar: जिले के शाहजहांपुर, जालावास गांव में बाबा मैडा मंदिर के समीप खेत के सुनसान कुंए में बुधवार रात के अंधेरे में एक युवक गिर गया. गुरुवार अलसुबह व्यायाम करने वाले ग्रामीणों को कुंए में गिरे युवक की चीख पुकार सुनी. ग्रामीणों ने स्थानीय थाना पुलिस जाब्ते को घटना स्थल बुलाकर रेस्क्यू कर युवक को जिंदा बाहर निकाला.

थानाधिकारी विक्रम सिंह चौधरी ने बताया कि जालावास के बाबा मैंडा मंदिर के पास बदलूराम यादव के पक्का कुंए में बहरोड के अजमेरीपुर निवासी युवक विकाश शर्मा 22 के गिरने की सूचना मिली। मौके पर पहुंच कर ग्रामीणों के सहयोग से कुंए से युवक को बाहर निकाल शाहजहांपुर के सीएचसी में भर्ती कराया, जिसकी सूचना परिजनों को देकर उनके हवाले कर दिया.

युवक के पास तकिया और बिस्तर भी मिला. पुलिस और ग्रामीणों ने रात को खेतों में बिस्तरों के साथ भटकने का कारण जानना चाहा पर युवक की सच्चाई पता नहीं लगी. पुलिस ने युवक के साथियों से जरिये संपर्क नबरों से जाना कि युवक बहरोड में रह रहा है. जिम में जाने की भी जानकारी मिली. 

ये भी पढ़ेंबारां में कालीसिंध नदी के उफान से एनएच 27 की सेफ्टीवॉल टूटी, 700 लोग रेस्क्यू, भगवान की आरती भी मंदिर के बाहर

Rajasthan Covid Update: सतीश पूनिया हुए कोविड पॉजिटिव, बुधवार को कोरोना के मिले 495 नए मरीज

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news