साधु के वेश में सरिस्का में घूम रहे थे संदिग्ध, ग्रामीणों ने बच्चा चोर समझ कर पीटा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1453249

साधु के वेश में सरिस्का में घूम रहे थे संदिग्ध, ग्रामीणों ने बच्चा चोर समझ कर पीटा

Madhogarh News: अलवर जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत माधोगढ़ ग्राम पंचायत के मीणा की ढाणी गांव के समीप सरिस्का के जंगलों में 8-10 साधु वेश में आए लोगों ग्रामीणों ने बच्चा चोर समझकर पीट दिया.

साधु के वेश में सरिस्का में घूम रहे थे संदिग्ध, ग्रामीणों ने बच्चा चोर समझ कर पीटा

Madhogarh, Alwar: अलवर जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत माधोगढ़ ग्राम पंचायत के मीणा की ढाणी गांव के समीप सरिस्का के जंगलों में 8-10 साधु वेश में आए लोगों के द्वारा महिलाओं से बदसलूकी और गाली गलौज की. वे बच्चों को निशाना बनाने की कोशिश में थे. जिनको महिलाओ नें देख लिया था. महिलाओ नें उन्हें खदेडनें की कोशिश की तो महिलाओं से उलझ गए और गाली गलौज की.

यह भी पढ़ें- UP के सीतापुर की विवाहिता ने भिवाड़ी में की आत्महत्या, मां को देख बिलखते रहे बच्चे

जानकारी मिलने पर ग्रामीणों ने उन्हें पकड़ने की कोशिश की तो वे साधुवेश धारी सरिस्का के जंगलों की पहाड़ियों पर चढ़ गए. इसके बाद ग्रामीणों ने साधु वेशधारी 2 लोगों को पकड़ लिया और उनके साथ मारपीट की गई. ग्रामीणों ने उन्हें बच्चा चोर समझकर पिटाई की. इसके बाद ग्रामीणों के द्वारा अकबरपुर थाना पुलिस को सूचना दी गई. सूचना के बाद अकबरपुर थाना में पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों साधुवेश धारी लोगों को पकड़कर थाने ले आई. फिलहाल पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है पुलिस का कहना है कि पूछताछ के बाद इस पूरे मामले में बताया जाएगा कि साधुवेश धारी लोग इस इलाके में क्यों आए हैं. उनका क्या मकसद है, इसकी जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें- सरकार के नुमाइंदों द्वारा कलेक्टर को बाहर निकालने की घटना दुखद: मंत्री अर्जुन लाल

Trending news