'पायलट-गहलोत एसेट्स नहीं राजस्थान के लिए विपत्ति, मंत्री ही सरकार को डूबा रहे' भाजपा प्रभारी का बयान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1464949

'पायलट-गहलोत एसेट्स नहीं राजस्थान के लिए विपत्ति, मंत्री ही सरकार को डूबा रहे' भाजपा प्रभारी का बयान

Rajasthan Politics : भाजपा प्रभारी ने कहा कि 'पायलट-गहलोत एसेट्स नहीं राजस्थान के लिए विपत्ति है, मंत्री ही सरकार को डूबा रहे हैं'.

'पायलट-गहलोत एसेट्स नहीं राजस्थान के लिए विपत्ति, मंत्री ही सरकार को डूबा रहे' भाजपा प्रभारी का बयान

Rajasthan Politics : राजस्थान में जन आक्रोश रैली को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री एवं राजस्थान प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह आज राजस्थान पहुंचे इस दौरान बहरोड में उनका भाजपा कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से अरुण सिंह का स्वागत किया. वहीं सिंह मीडिया से भी रूबरू हुए उन्होंने कहा प्रदेश में लॉ एंड ऑर्डर बिगड़ चुका है, आमजन आक्रोशित है इसलिए भाजपा जन आक्रोश रैली निकाल रही है. इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी के बयान की उनके लिए गहलोत और पायलट को एसेट्स पर कहा यह एसेट्स नहीं विपत्ति है.

मीडिया से बातचीत में अरुण सिंह ने कहा एक दिसंबर से प्रदेश की 200 विधानसभाओं में जन आक्रोश यात्रा शुरू की जा रही है जिसका शुभारंभ जयपुर से राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा करेंगे. इस मौके पर सिंह ने गहलोत सरकार पर जमकर हल्ला बोला, उन्होंने कहा प्रदेश में लॉ एंड ऑर्डर पूरी तरह खत्म हो चुका है. जिस प्रदेश में पुजारियों को जला दिया जाता हो उस प्रदेश की हालत क्या होगी, सिंह ने कहा आज आमजन आक्रोश में है, इसलिए भाजपा जन आक्रोश रैली निकाल रही है.

सिंह ने कहा गहलोत सरकार सिर्फ अपनी कुर्सी बचाने में लगे, उनके मंत्री बेलगाम हो चुके हैं वहीं गहलोत-पायलट के समझौते पर भी उन्होंने कहा सब दिखावटी है,  कांग्रेस पूरी तरह खत्म हो चुकी है. इसके अलावा प्रदेश में भाजपा की अंदरूनी गुटबाजी के सवाल पर सिंह ने कहा पार्टी में कही कोई गुटबाजी नहीं है, हर मंच पर सभी नेता मौजूद रहते हैं, झुंझनु में भी हुई मीटिंग में भी मंच पर वसुंधरा,सतीश पूनियां सहित सभी एक साथ मंच पर थे ,यह गुटबाजी सिर्फ मीडिया की बनाई बाते है.

उन्होंने बताया यात्रा को लेकर बीजेपी पार्टी ने पूरी तैयारी कर ली गई है. राजस्थान में कुशासन वाली सरकार के खिलाफ आमजन से लेकर एक एक कार्यकर्ता एकजुट है. गहलोत सरकार के विरुद्ध एक संघर्ष का बिगुल ऐसा बजाएंगे. जनता के साथ इस सरकार को उखाड़ देंगे.

जनता बिल्कुल आक्रोशित है, किसान लाचार है, हर तरफ भ्रष्टाचार का आलम , महिलाओं में घोर निराशा है कांग्रेस सरकार का हर तरफ जंगलराज है. उन्होंने कहा राहुल गांधी जी बोलते हैं अशोक गहलोत और पायलट दोनों एसेट्स यानी संपत्ति है, मैं कहता हूं ये दोनों राजस्थान के लिए लायबिलिटी है संपत्ति नहीं , बल्कि राजस्थान के लिए यह विपत्ति कहूंगा.

उन्होंने कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा राजस्थान की जनता अब जाग चुकी है और आने वाले 2023 में कांग्रेस पार्टी को जड़ से उखाड़ देगी. राजस्थान में मंत्री भ्रष्टाचार में लिप्त है मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने लूटने की खुली छूट दे रखी है. यहां तक की मंत्री सरकार को डूबा रहे हैं. गहलोत सरकार के एक मंत्री ने तो यहां तक कह दिया कि आने वाले समय में एक फॉर्च्यूनर गाड़ी में सारे कांग्रेस के विधायक आ जाएंगे.

इससे यह तय होता है कि कांग्रेस के मंत्री जान चुके हैं आने वाले 2023 में 8-10 विधायक ही इस चुनाव में जीत पाएंगे. भारत जोड़ो यात्रा के दौरान जिस तरह गहलोत और सचिन एक साथ एक दिन पहले नजर आने वाले सवाल पर प्रदेश प्रभारी बीजेपी अरुण सिंह ने बताया कि मुझे नहीं लगता कि यह सरकार ज्यादा दिन चल पाएगी. इस दौरान मीडिया प्रभारी आनन्द शर्मा , भाजपा जिला अध्यक्ष दक्षिण बलवान यादव ,भाजपा नेता देवी सिंह शेखावत , महासिंह चौधरी , मोहित यादव आदि मौजूद रहे.

ये भी पढ़े..

जयपुर से अलग होगा फुलेरा-सांभर! संघर्ष समिति का नया जिला बनाने को लेकर जयपुर कूच

गुर्जरों के बीच बड़ी फूट, गुर्जर नेता हाकम सिंह ने विजय बैंसला पर लगाया 'दलाली' का आरोप

Trending news