Alwar:गांधीजी एवं लाल बहादुर शास्त्री को किया याद, पदयात्रा का हुआ आगाज
Advertisement

Alwar:गांधीजी एवं लाल बहादुर शास्त्री को किया याद, पदयात्रा का हुआ आगाज

अलवर के मुंडावर में भाजपा मंडल कार्यकर्ताओं की ओर से मनाए जा रहें सेवा पखवाड़े में महात्मा गांधी एवं लाल बहादुर शास्त्री को याद किया.कार्यक्रम के मुख्यातिथि पीसीसी सचिव खादी ग्रामोद्योग की कार्यकारिणी के सदस्य अजीत यादव रहे.

सेवा सप्ताह मानते भाजपाई

Alwar: अलवर के मुंडावर में भाजपा मंडल कार्यकर्ताओं की ओर से मनाए जा रहें सेवा पखवाड़े में महात्मा गांधी एवं लाल बहादुर शास्त्री को याद किया गया। जिला उपाध्यक्ष महासिंह चौधरी के नेतृत्व में कार्यक्रम में भाजपा कार्यकर्ताओं ने पौधारोपण किया. इस दौरान महात्मा गांधी एवं लाल बहादुर शास्त्री जयंती के अवसर पर कांग्रेस नेता एवं पूर्व पंचायत समिति प्रधान रोहिताश चौधरी की ओर से नहर का पानी लाने के लिए प्रारंभ की जाने वाली पदयात्रा का शुभारंभ समारोह पूर्वक किया गया. 

कार्यक्रम के मुख्यातिथि पीसीसी सचिव खादी ग्रामोद्योग की कार्यकारिणी के सदस्य अजीत यादव रहे. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि ने चौधरी रोहिताश्व को ध्वज थमा कर यात्रा का शुभारंभ करवाया. यात्रा विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक गांव में ग्रामीणों को नहर का पानी लाने के लिए जागरूक करेगी. इससे पहले शहीद स्मारक पर आयोजित कार्यक्रम की शुरुआत में कांग्रेस के सभी कार्यकर्ताओं ने गांधीजी एवं लाल बहादुर शास्त्री की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित करते हुए, चरखे से सूत काटकर गांधीजी वह लाल बहादुर शास्त्री को याद किया.

कार्यक्रम में वक्ताओं ने कहा कि नहर का पानी आने पर क्षेत्र में खुशहाली आएगी. कार्यक्रम की अध्यक्षता कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष गंगाराम पटेल ने की. इस मौके पर जपा मंडल अध्यक्ष विजय सांवरिया, प्रशांत गुप्ता भाजपा एमपीएसजिला महासचिव अखिलेश कौशिक, अपर लोक अभियोजक रामावतार चौधरी, राज के सनिर्माण प्रकोष्ठ में उपाध्यक्ष केजी कोशिक, नीमराणा ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अशोक मुद्गल, गिर्राज गुप्ता, धर्मसिंह चौधरी पेहल, पृथ्वी सिंह चौहान ततारपुर, प्रेम गुप्ता, जगराम पटेल, पूर्व पार्षद बाबूलाल यादव, देशराज यादव, अवधेश भारद्वाज, सुबेसिंह सोडावास, रामनिवास ठेकेदार, नरेंद्र माथुर, राजेंद्र चौधरी मोहम्मदपुर, सुरेश बल्लूवास, दीना खान, लक्ष्मीनारायण भानोत, बाबूलाल हुड्डा, राजू खटीक, तपन कौशिक, प्रकाश एवं ललित बेहरोज आदि मौजूद रहें.

खबरें और भी हैं...

Swachh Survekshan 2022 : पिंकसिटी में सफाई के नाम पर खप रहे 730 करोड़ रुपए, फिर भी 5 सालों से टॉप रैंकिंग में नहीं है कोई जगह

दुश्मन को बर्बाद कर देने वाला स्वदेशी हेलीकॉप्टर स्कवाड्रन जोधपुर में तैनात, जानें खासियत

10 लाख का कांटे वाला चूहा चोरी, पुलिस थाने पहुंचा मालिक-बोला वापस लाकर दो मेरा बच्चा

राजस्थान में सियासी संकट के बीच संयम लोढ़ा का बड़ा बयान, सरकार गिरने की ओर किया इशारा

Trending news