रामगढ़ की महिलाओं ने पानी को लेकर SDM के सामने लगाई गुहार, कहा- सरकारी पानी पर दबंगों का कब्जा
Advertisement

रामगढ़ की महिलाओं ने पानी को लेकर SDM के सामने लगाई गुहार, कहा- सरकारी पानी पर दबंगों का कब्जा

Ramgarh Warter Crisis: पार्षद रोहिताश सैनी ने एसडीएम को अवगत कराया कि ललावंडी रोड पर जलदाय विभाग के 4 बोर है जिन बोरों से रामगढ़ कस्बे की पानी की सप्लाई दी जाती है लेकिन कुछ दबंगों ने मैन सप्लाई में जबरन कनेक्शन कर खेतों की सिंचाई की जाती है और कस्बे के लोग पीने के पानी के लिए तरस रहे हैं.

रामगढ़ की महिलाओं ने पानी को लेकर SDM के सामने लगाई गुहार, कहा- सरकारी पानी पर दबंगों का कब्जा

Ramgarh Warter Crisis News: कस्बे की दर्जनों महिलाओं ने मनोनीत पार्षद रोहिताश सैनी के नेतृत्व में रामगढ़ एसडीएम (Ramgarh SDM) अमित कुमार वर्मा से शहरी मनरेगा (MANREGA) में मजदूरी मांगने व पीने के पानी की किल्लत (Water Crisis) से परेशान होकर गुहार लगाई. महिलाओं ने एसडीएम को अवगत कराया कि रामगढ़ नगर पालिका में शहरी मनरेगा में गरीब महिलाओं को रोजगार नहीं दिया जा रहा.

रामगढ़ कस्बे में नलों में पानी नहीं आ रहा

सभी महिलाएं शहरी मनरेगा में मजदूरी के लिए नगरपालिका के चक्कर लगाते लगाते परेशान हो चुकी है लेकिन मनरेगा के कर्मचारी कई वर्षों से महिलाओं को रोजगार देने का झांसा देते हैं लेकिन रोजगार देते नहीं साथ ही रामगढ़ कस्बे के नायक मोहल्ला किला मोहल्ला भलाई मोहल्ला और सराय मोहल्ला में नलों में बूंद भी पानी नहीं आ रहा.

ये भी पढ़ें- डूंगरपुर: लम्पी रोग से मृत दुधारू पशुओं के 608 पालकों के खातों में 2 करोड़ 60 लाख रुपये ट्रांसफर

दबंगों ने जबरन पानी पर किया कब्जा

गरीब महिलाओं को पानी की किल्लत से परेशान होकर घर घर जाकर पानी मांगना पड़ता है. साथ ही मनोनीत पार्षद रोहिताश सैनी ने एसडीएम को अवगत कराया कि ललावंडी रोड पर जलदाय विभाग के 4 बोर है जिन बोरों से रामगढ़ कस्बे की पानी की सप्लाई दी जाती है लेकिन कुछ दबंगों ने मैन सप्लाई में जबरन कनेक्शन कर खेतों की सिंचाई की जाती है और कस्बे के लोग पीने के पानी के लिए तरस रहे हैं. एसडीएम ने आश्वासन दिया कि नगर पालिका में चिट्ठी लिखकर शहरी मनरेगा में महिलाओं को मजदूरी दिलवाई जाएगी साथ ही जलदाय विभाग द्वारा इस समस्या से अवगत करा कर समस्या का जल्दी निवारण किया जाएगा.

Trending news