राजस्थान चुनाव: यूपी के सीएम योगी पहुंचे तिजारा, भाजपा प्रत्याशी के लिए की जनसभा
Advertisement

राजस्थान चुनाव: यूपी के सीएम योगी पहुंचे तिजारा, भाजपा प्रत्याशी के लिए की जनसभा

राजस्थान चुनाव: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ तिजारा पहुंचे. जहां उन्होंने भाजपा प्रत्याशी के लिए जनसभा की. योगी का आतिशबाजी से स्वागत किया गया.

 

राजस्थान चुनाव: यूपी के सीएम योगी पहुंचे तिजारा, भाजपा प्रत्याशी के लिए की जनसभा

राजस्थान न्यूज: प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर आज यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में तिजारा पहुंचे. जहां योगी विशाल जनसभा में शामिल हुए. हेलीकॉप्टर से तिजारा पहुंचे योगी ने सभास्थल पर सभी लोगों का हाथ हिलाकर अभिनंदन किया.

वहीं अपने करीब 40 मिनट के भाषण में योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा. योगी ने कहा कि यूपी में बुलडोजर सरकार ने सभी गुंडों की गुंडागर्दी खत्म कर दी है. ठीक वैसे ही राजस्थान में भाजपा की सरकार आते ही सभी गुंडे अपने घरों में कैद हो जायेंगे. योगी ने आगे कहा कि भाजपा सरकार डबल इंजन की सरकार है. भारत में मोदी और यूपी में योगी दोनों ही तेज चलने वाले इंजन है. यूपी में भव्य राममंदिर का निर्माण किया जा रहा है तो वही राजस्थान में अपराध को बढ़ावा दिया जा रहा है.

गोकशी, बलात्कार, चोरी, डकैती करने वाले लोगों का राजस्थान गढ़ बन चुका है. कांग्रेस सरकार राजस्थान ही नहीं बल्कि पूरे भारत में समस्या बन चुकी है. योगी ने धारा 370 पर बोलते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार ने धारा 370 देकर समस्या की हुई थी. मोदी सरकार ने आते ही उसे जड़ से खत्म कर दिया. राजस्थान सरकार के पास बाइक से टकराने से हुई मौत के बाद तो लाखों रुपए देने के लिए मुआवजा बताया लेकिन कन्हैयालाल मर्डर मामले में सरकार की तिजोरी खाली बताई. 

तिजारा में कांग्रेस प्रत्याशी के बारे में योगी ने कहा कि अगर गलती से तिजारा से कांग्रेस का खाता खुला तो तो तिजारा में बड़े स्तर पर गुंडाराज हो जायेगा. भाजपा प्रत्याशी बालकनाथ को योगी ने अपना ही रूप बताते हुए तिजारा में बाबा बालकनाथ को जीत दिलाने के लिए लोगो का समर्थन मांगा.

ये भी पढ़ें- Rajasthan BJP third list: राजस्थान बीजेपी को लेकर दिल्ली में मंथन, 76 सीटों पर लगेगी मुहर, बढ़ने लगी धड़कनें..

Happy Karwa chauth 2023 Wishes & quotes: करवा चौथ पर इन संदेशों से अपने जीवसाथी को दें बधाई, सातों जन्म के लिए रिश्तों में घोल ले मिठास​

Trending news