Alwar : आजादी के अमृत महोत्सव के तहत पीएम मोदी ने किया वर्चुअल जनसंवाद
Advertisement

Alwar : आजादी के अमृत महोत्सव के तहत पीएम मोदी ने किया वर्चुअल जनसंवाद

केंद्र सरकार की देश भर में चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजनाओं से जुड़े लाभार्थियों से आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वर्चुअल संवाद किया.

Alwar : आजादी के अमृत महोत्सव के तहत पीएम मोदी ने किया वर्चुअल जनसंवाद

Alwar : आजादी के अमृत महोत्सव के तहत आज अलवर में प्रताप ऑडिटोरियम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का वर्चुअल जन संवाद कार्यक्रम आयोजित किया गया. जिसमें केंद्र सरकार की प्रायोजित विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों से से वर्चुअल संवाद किया गया. इस मौके पर जिला कलेक्टर शिवप्रसाद नकाते और सीओ जिला परिषद गौरव सैनी समेत कई विभागों से जुड़े अधिकारी और लाभार्थी मौजूद रहे.

केंद्र सरकार की देश भर में चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजनाओं से जुड़े लाभार्थियों से आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वर्चुअल संवाद किया.अलवर में भी इसका आयोजन प्रताप ऑडोटोरियम में जिला परिषद की ओर से किया गया था. जहां स्क्रीन के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीबों के लिए देश भर में चलाई जा रही गरीब कल्याण योजनाओं के बारे में जानकारी प्रदान की.

इस दौरान कार्यक्रम में केन्द्र सरकार की योजना से लाभान्वित करीब पांच सौ लोग उपस्थित रहे. कार्यक्रम के प्रसारण के अवसर पर जिला कलेक्टर शिव प्रसाद नकाते सहित सीओ गौरव सैनी , युआईटी सचिव डॉक्टर मंजू सिंह ,अन्य विभागों के अधिकारी और कर्मचारी उपस्थित रहे.

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला से देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वेबकास्ट के माध्यम से देशभर के प्रत्येक जिला मुख्यालय पर केन्द्र की प्रमुख जनकल्याणकारी नौ योजनाओं के लाभार्थियों से सीधा संवाद किया. केन्द्र सरकार के आठ साल पूरे होने पर गरीब कल्याण सम्मेलन के माध्यम से केन्द्र सरकार की जनकल्याण योजनाओं के लाभार्थियों को प्रधानमंत्री ने जानकारी साझा की.

केंद्र सरकार के गरीब कल्याण सम्मेलन की जानकारी देते हुए सीओ जिला परिषद ने बताया केन्द्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से जुडे लाभार्थियों को प्रधानमंत्री ने संबोधित किया । इस दौरान प्रधानमंत्री जनआवास योजना, उज्जवला गैस योजना, किसान सम्मान निधि योजना के लाभार्थियों से संवाद किया.

ये भी पढ़ें : डूंगरपुर का हादसा फिल्म Final Destination की दिला गया याद, एक के बाद एक हुए हादसे...

 

Trending news