मर गई ममता, नवजात को बाजरे के खेत में छोड़ा, अलवर के बहरोड की घटना
Advertisement

मर गई ममता, नवजात को बाजरे के खेत में छोड़ा, अलवर के बहरोड की घटना

Newborn was Left in Millet Field : जिले के बहरोड के शाहजहांपुर स्थित ग्राम सोनौली में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जहां कलियुगी और बेरहम मां ने अपने कलेजे के टुकड़े को फेंक दिया. 

नवजात बच्चे को छोड़ मौके से फरार.

Newborn was Left in Millet Field : जिले के बहरोड के शाहजहांपुर स्थित ग्राम सोनौली में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जहां कलियुगी और बेरहम मां ने अपने कलेजे के टुकड़े को फेंक दिया. अब नवजात शिशु को बहरोड जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया डॉक्टर द्वारा इलाज किया जा रहा है.

बाजरे की खेत में मिली नवजात बच्ची
सुबह 5 बजे ग्राम सोनौली में पास बाजरे की खेत के पास से कुछ लोग गुजर रहे थे. इसी दौरान उन लोगों ने नवजात के रोने की आवाज सुनी इसके बाद उसकी नजर खेत में नवजात शिशु पर पड़ी. लोगों ने पुलिस  को इसकी जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस नवजात शिशु को कब्जे में लेकर बहरोड जिला अस्पताल लेकर पहुंचा.बताया जा रहा है कि बाजरे के खेत में नवजात बच्चे को छोड़ मौके से फरार हो गए.

बहरोड में शर्मसार कर देने वाला मामला
दरअसल, मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला बहरोड के शाहजहांपुर स्थित ग्राम सोनौली का है. गांव के पास गुरुवार की सुबह बाजरे की खेत में जिंदा लावारिस नवजात के मिलने से हड़कंप मच गया. वहीं, बच्ची के इलाज में लगे जिला अस्पताल के चिकित्सक डॉ. किरोडी लाल ने बताया कि शाहजहांपुर के सरकारी अस्पताल से एक माह की बच्ची को यहां रेफर किया गया था.

ये भी पढ़ें- इटैलियन कपल ने जैसलमेर में हिंदू रिवाज से की शादी, राजस्थानी धुनों में मनाया जश्न

उचित इलाज को अलवर रेफर
नवजात की जांच के उपरांत उसे उचित इलाज को अलवर रेफर किया गया है. इधर, शाहजहांपुर थाना प्रभारी विक्रम सिंह चौधरी ने बताया कि सानौली के पास खेत से नवजात बच्ची को मिली, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है.पुलिस मां की तलाश में जुटी है.

Trending news