रेलवे परीक्षा में नकल करते मुन्ना भाई गिरफ्तार, पूछताछ में जुटी अलवर पुलिस
Advertisement

रेलवे परीक्षा में नकल करते मुन्ना भाई गिरफ्तार, पूछताछ में जुटी अलवर पुलिस

अलवर सदर थाना पुलिस को सूचना मिली कि एक छात्र है जो नकल कर रहा है उसके पास नकल सामग्री है इस सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उसे हिरासत में लिया गया.

रेलवे परीक्षा में नकल करते हुए मुन्ना भाई गिरफ्तार.

Alwar: अलवर सदर थाना पुलिस ने रेलवे परीक्षा में नकल करते हुए एक मुन्ना भाई को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसके कब्जे से नकल सामग्री बरामद की है.

रेलवे परीक्षा में नकल करते हुए मुन्ना भाई गिरफ्तार
सदर थाने के सब इंस्पेक्टर अजीत सिंह ने बताया कि 24 अगस्त को दोपहर चिकानी के समीप स्थित एक निजी कॉलेज में रेलवे की लेवल वन की परीक्षा थी पुलिस को सूचना मिली कि एक छात्र है जो नकल कर रहा है उसके पास नकल सामग्री है इस सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उसे हिरासत में लिया गया. कॉलेज प्रशासन द्वारा मुकदमा दर्ज कराया गया इस मामले में पुलिस ने सुनील शर्मा को गिरफ्तार किया है.

परीक्षा में नकल गिरोह शामिल
पुलिस ने बताया कि उसके कब्जे से एक से सौ तक सवालों के जवाब की आंसर की थी उन्होंने बताया कि पुलिस इस संबंध में जांच कर रही है कि इस परीक्षा में नकल गिरोह से कौन-कौन लोग जुड़े हुए हैं फिलहाल आरोपी सुनील को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया जहां से पुलिस ने आरोपी का पीसी रिमांड लिया है.

ये भी पढ़ें- ACB ने 6 लाख रुपए की रिश्वत लेते किया ट्रैप, वकील ने ACP को देखकर सड़क पर रुपये फेंक हुए फरार

गिरोह के अन्य सदस्यों को गिरफ्तार करने में जुटी पुलिस
पुलिस के मुताबिक जिस हिसाब से अभ्यार्थी के पास नकल की सामग्री मिली हैं, उससे साफ है कि उसका तार किसी गिरोह से जुड़ा हुआ है. उसके गिरोह के अन्य सदस्यों को गिरफ्तार करने के प्रयास किए जा रहे हैं. सवालों के जवाब के लिए युवक ने कितने पैसे दिए, किस तरह से उसका नकल गिरोह से संपर्क हुआ. इन सभी सवालों के जवाब पुलिस खंगाल रही है.

Trending news