Alwar: MLA बलजीत यादव का किया विरोध, आपत्तिजनक टिप्पणी का लगाया आरोप
Advertisement

Alwar: MLA बलजीत यादव का किया विरोध, आपत्तिजनक टिप्पणी का लगाया आरोप

Alwar: अलवर, बहरोड़ विधायक बलजीत यादव द्वारा महिला भाजपा नेत्री के खिलाफ की गई टिप्पणी का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. आखिर उन्होंने ऐसा क्या बोल दिया की महिला नेत्रियों को उनके विरोध में उतरना पड़ा. ये जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर.

 

Alwar: MLA बलजीत यादव का किया विरोध, आपत्तिजनक टिप्पणी का लगाया आरोप

Alwar: अलवर, बहरोड़ विधायक बलजीत यादव द्वारा महिला भाजपा नेत्री के खिलाफ की गई टिप्पणी के विरोध में महिलाओं का गुस्सा फूट पड़ा. मंगलवार को महिलाओ ने विधायक के पुतले को जलाया और जमकर नारेबाजी की. इतना ही नहीं महिलाओ ने होर्डिंग पर लगी विधायक बलजीत यादव की फोटो पर भी कालिख पोत दी.

दरअसल यह पूरा मामला कोटपूतली -बहरोड़ को जिला बनाये जाने की घोषणा के बाद शुरू हुआ.यहां बहरोड़ और नीमराणा के भाजपा और कांग्रेस के नेताओं ने इसका विरोध किया और बहरोड या नीमराना को जिला बनाये जाने की मांग करते हुए प्रदर्शन किया गया.

इस दौरान भाजपा नेत्री डॉक्टर शानू राजकुमार यादव सहित सैकड़ों की संख्या में शामिल हुई महिलाओ ने बहरोड को जिला नही बनवा पाने में विधायक बलजीत यादव को जिम्मेदार बताया था.

इसके बाद बलजीत यादव ने भाजपा नेत्री के खिलाफ गाड़ी पर खड़े होकर सम्बोधित करने का वीडियो सामने आया जिसमे विधायक द्वारा आपत्तिजनक टिप्पणी किये जाने के आरोप लगे.

बहरोड़ विधायक बलजीत यादव राजस्थान में बेरोजगारी और प्रदेश के मुद्दों को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं. कभी दौड़ तो कभी सरकार के साथ तो कभी खिलाफ दिखते हैं. हालांकि इस घटना क्रम के बाद यादव का क्या स्टेप होगा. क्या बीजेपी की गुस्सा विधायक यादव के खिलाफ जायज है या नहीं.

बलजीत यादव के इस वीडियो के बाद आज मंगलवार को बहरोड में भाजपा महिला मोर्चा से जुड़ी महिलाओ ने विधायक के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए विधायक बलजीत यादव का पुतला फूंका और थाने पहुंच कर विधायक के खिलाफ शिकायत दी वहां थाने के बाहर लगे होर्डिग में बलजीत यादव की फोटो पर कालिख पोत दी.

Trending news