Alwar: मंत्री टीकाराम जूली ने नवनियुक्तों का अलवर में किया वेलकम, बूथ को मजबूत करने पर दिया जोर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1678812

Alwar: मंत्री टीकाराम जूली ने नवनियुक्तों का अलवर में किया वेलकम, बूथ को मजबूत करने पर दिया जोर

Alwar: अलवर ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के ब्लॉक उमरैण एवं मालाखेड़ा के दौरे पर मंत्री टीकाराम जूली ने सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों का स्वागत किया. साथ सीएम अशोक गहलोत के प्लान और कार्यों के बारें में कार्यकर्ताओं को बताया है. जूली ने कहा हमें जीत के लिए अपना बूथ मजबूत करने की जरूरत है. 

 

Alwar: मंत्री टीकाराम जूली ने नवनियुक्तों का अलवर में किया वेलकम, बूथ को मजबूत करने पर दिया जोर

Alwar: अलवर ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के ब्लॉक उमरैण एवं मालाखेड़ा के नवनियुक्त ब्लॉक अध्यक्ष एवं समस्त कार्यकारिणी का स्वागत समारोह सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री टीकाराम जूली की अध्यक्षता में एक निजी होटल में आयोजित किया गया.

मंत्री जूली ने नवनियुक्त समस्त पदाधिकारियों का माला पहनाकर स्वागत किया. इससे पूर्व कार्यकारिणी के सदस्यों ने मंत्री जूली का आभार जताते हुए ढोल नगाडों के साथ उनका अभिनन्दन किया.

मंत्री जूली ने पदाधिकारियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के कुशल प्रबंधन में चलाई जा रही राज्य सरकार की जनकलयाणकारी योजनाओं का लाभ समाज के अंतिम पंक्ति में बैठे व्यक्ति तक पहुंचाने की दिशा में कार्य कर रही है. 

उन्होंने कहा कि महंगाई राहत कैंप में सरकार की 10 योजनाओं का लाभ अधिक से अधिक लोगों को दिलवाये ताकि उनका सामाजिक जीवन सरलता से चल सकें. उन्होंने पदाधिकारियों से अपील करते हुए कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर प्रत्येक कार्यकर्ता बूथ लेवल पर पार्टी को मजबूत बनाने की दिशा में कार्य करें.

उन्होंने कहा कि ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के निवासियों की समस्याओं के निदान के लिए हैल्पलाइन नं. 7627099968 पर संपर्क करे। इस अवसर पर ब्लॉक अध्यक्ष्य जफरू खान, नरेन्द्र सावित्री मीना, समाज सेवी मुकेश जूली, रघुवीर जांगिड, बलबीर भजीट, गुड्डु खान, लालाराम सैनी, अनिल नरूका, माधोराम, जयकिशन गुर्जर, कवि सदाराम सहित नवीन कार्यकारिणी के सभी पदाधिकारी व सदस्य मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें- ऑपरेशन तलाश से मिली 'मुस्कान' थानें में मां और मासूम की मुस्कुराहट देख खिल उठे चेहरे..

 

Trending news