अलवर: सैकड़ों परिवारों पर छत छिनने का खतरा मंडराया, पीड़ितों ने प्रशासन से लगाई गुहार
Advertisement

अलवर: सैकड़ों परिवारों पर छत छिनने का खतरा मंडराया, पीड़ितों ने प्रशासन से लगाई गुहार

Alwar News: अलवर में विज्ञान नगर कॉलोनी में यूआईटी द्वारा सैकड़ों घर तोड़ने के न्याय पर लोगों में डर सता रहा है. पीड़ितों ने प्रशासन से गुहार लगाई है.

अलवर: सैकड़ों परिवारों पर छत छिनने का खतरा मंडराया, पीड़ितों ने प्रशासन से लगाई गुहार

Alwar News: अलवर में विज्ञान नगर कॉलोनी में अतिक्रमण को लेकर नगर विकास न्यास वहां बने सैकड़ों घर तोड़ने के लिए तैयार है. जिससे वहां रहवासियों में हड़कंप मचा हुआ है. जिसको लेकर पीड़ित नगर विकास न्यास से गुहार कर रहे हैं.

यूआईटी (UIT) दे रही धमकी

इस संबंध में करीब 200 परिवार आज अलवर जिला कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष योगेश मिश्रा से उनके निवास पर मिले और नगर विकास न्यास द्वारा की जा रही कार्रवाई को रोकने की मांग की. रिटायर्ड फौजी रामवीर ने बताया कि वर्ष 2009-10 में ही हमने मकान बना लिए थे और राज्य सरकार ने भी कहा कि 2012 पहले से बने मकानों को नहीं तोड़ा जाए लेकिन यूआईटी इन मकानों को अतिक्रमण मानकर तोड़ रही है और तरह-तरह की धमकी दे रही है.

यूआईटी (UIT) करीब 100 मकानों को तोड़ने पर तुली हुई है

यूआईटी की इस धमकी से सैकड़ों परिवारों में दहशत का माहौल है और चिंता बढ़ गई है कहीं ऐसा ना हो कि यूआईटी की इस कार्रवाई से परिवार न उजड़ जाएं और कोई अनहोनी घटना घट जाए. किसानों ने 2007-08 में ही जमीन बेच दी थी. आज इस संबंध में सैकड़ों लोग अलवर कांग्रेस कमेटी के जिला अध्यक्ष योगेश मिश्रा के पास आए थे. 

ये भी पढ़ें: बानसूर: शिक्षिका और उनके बेटे पर पड़ोसी ने किया जानलेवा हमला, हालत गंभीर

 

नगर विकास न्यास से कर रहे गुहार 

साथ ही कविता सैनी ने बताया कि हमें 2011 में मकान खरीदा था. उसी वक्त मकान का निर्माण कराया गया था. अब इन मकानों को नगर विकास न्यास अतिक्रमण मान रही है. इस पर जिला अध्यक्ष योगेश मिश्रा ने कहा कि यह एक भी मकान तोड़ने नहीं दिया जाएगा और इस संबंध में नगर विकास न्यास से बात की जाएगी.

खबरें और भी हैं: सरकारी नौकरी छोड़ आरती बनीं श्याम की 'मीरा', खाटूश्यामजी की भक्ति में परिवार को कहा- टा-टा

 

Trending news