अलवर: बाला किले स्थित करणी माता मंदिर में दोपहिया वाहनों की आवाजाही पर पूर्ण प्रतिबंध, जानें
Advertisement

अलवर: बाला किले स्थित करणी माता मंदिर में दोपहिया वाहनों की आवाजाही पर पूर्ण प्रतिबंध, जानें

करणी माता मंदिर में शारदीय नवरात्रों के उपलक्ष्य पर आज दुर्गा अष्टमी और नवमी 4 अक्टूबर को बाला किला स्थित करणी माता मंदिर पर दुपहिया वाहनों के आने और जाने पर प्रशासन की ओर पूर्णरूप से रोक लगाई गई है.

स्थित करणी माता मंदिर

Alwar: करणी माता मंदिर में शारदीय नवरात्रों के उपलक्ष्य पर आज दुर्गा अष्टमी और नवमी 4 अक्टूबर को बाला किला स्थित करणी माता मंदिर पर दुपहिया वाहनों के आने और जाने पर प्रशासन की ओर पूर्णरूप से रोक लगाई गई है. इस दौरान बंदोबस्त ड्यूटी पर पुलिस जाप्ता प्रताप बंद गेट पर मौजूद रहा, जहां मां करणी माता जाने के लिए दुपहिया चालकों की काफी भीड़ रही. वहीं पुलिसकर्मियों ने लोगों से समझाइश करते हुए नजर आएं.

यह भी पढे़ं- रक्षक बना भक्षक: पुलिस की बर्बरता से कांपा परिवार, नाबालिगों को नंगा कर पीटा, प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डालने और दागने की धमकी..

सदर थाना थानाप्रभारी अजीत सिंह ने बताया कि अष्टमी व नवमी पर करणी माता मंदिर में श्रद्धालुओं की भीड़ को देखते हुए निर्णय लिया गया है कि आज और कल श्रद्धालु दुपहिया वाहनों से करणी माता मंदिर नहीं जा सकेंगे. वाहन पार्किंग की व्यवस्था प्रतापबंध स्थित वन विभाग के नाके के पास की गई है. 

साथ ही श्रद्धालुओं की सुरक्षा की दृष्टि से वन विभाग के नाके पर अतिरिक्त पुलिस जाप्ता तैनात किया गया है. उन्होंने आमजन से अपील की है कि मंदिर में दर्शन करने जाने वाले श्रद्धालु वाहनों से नहीं आएं. वहीं चौपहिया वाहनों पर पहले से करणी माता मंदिर जाने पर रोक है.

यह भी पढ़ेंः 

8वीं कक्षा की छात्रा से आठ दरिंदों ने दुष्कर्म कर ऐंठे 50 हजार, आगे पैसे नहीं देने पर किया वीडियो वायरल, रो-रो कर पीड़िता ने सुनाई आपबीती

कश्मीर की कली महरीन ने सजाई शौहर IAS अतहर आमिर के नाम की मेहंदी, जताया प्यार

Trending news