कठूमर में भाजपा कार्यकर्ताओं की कार्यसमिति और बूथ सशक्तिकरण बैठक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1234252

कठूमर में भाजपा कार्यकर्ताओं की कार्यसमिति और बूथ सशक्तिकरण बैठक

खेड़ली कस्बे के कजोड़ी मोहल्ला स्थित एक निजी मैरिज गार्डन में भाजपा कार्यकर्ताओं की एक बैठक का आयोजन किया गया. 

कठूमर में भाजपा कार्यकर्ताओं की कार्यसमिति और बूथ सशक्तिकरण बैठक

कठूमर: खेड़ली कस्बे के कजोड़ी मोहल्ला स्थित एक निजी मैरिज गार्डन में भाजपा कार्यकर्ताओं की एक बैठक का आयोजन किया गया. जानकारी के अनुसार भारतीय जनता पार्टी अलवर दक्षिण की जिला कार्यसमिति और बूथ सशक्तिकरण अभियान के तहत एक बैठक का आयोजन जिला अध्यक्ष संजय नरुका की अध्यक्ष में किया गया. बैठक का आयोजन सरस्वती वंदना और राष्ट्रगान के साथ किया गया.
बैठक के दौरान मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री अरुण चतुर्वेदी रहे.

 इस दौरान अलवर शहर पूर्व विधायक बनवारी लाल सिंघल द्वारा कांग्रेस सरकार को निशाना साधा गया. बिजली-पानी, शिक्षा आदि नहीं देने पर निकम्मा बताया गया.

 साथ ही मैंथना गोशाला पर किए गए कब्जे के दौरान गोवंश के बछड़ों को बेघर करने का आरोप लगाते हुए पेपर लीक मामले की निंदा की. वहीं, अरुण चतुर्वेदी द्वारा बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी को मजबूत बनाने को लेकर आहान किया गया. साथ ही महिलाओं पर हो रहे अत्याचार, दुष्कर्म, बेरोजगारी, किसानों से किये गये बादे आदि को लेकर कांग्रेस सरकार को ढोंगी व लोगों को अंधेरे में रखने वाली सरकार बताया. 

इस मौके पर अलवर जिला दक्षिण उपाध्यक्ष राजकुमार पंडा, मंडल अध्यक्ष शिवचरण अवस्थी, बाबूलाल अवस्थी, पूर्व मंडल अध्यक्ष रवि अग्रवाल, भनोखर मंडल अध्यक्ष गजेंद्र सिंह नरूका सहित अनेक भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें- हनुमान बेनीवाल ने सुबह 5 बजे बालोतरा में किया जनसंपर्क, बड़ी संख्या में तैनात पुलिस प्रशासन

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news