भिवाड़ी में दो बदमाशों ने बुजुर्ग के साथ की लूट, एक सोने की चेन और अंगूठी लेकर हुए फरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1307904

भिवाड़ी में दो बदमाशों ने बुजुर्ग के साथ की लूट, एक सोने की चेन और अंगूठी लेकर हुए फरार

भिवाड़ी में दिन दहाड़े दो अज्ञात बदमाशों ने एक 85 वर्षीय बुजुर्ग के साथ चाकू की नोक पर लूट की वारदात को अंजाम दिया.

भिवाड़ी में दो बदमाशों ने बुजुर्ग के साथ की लूट, एक सोने की चेन और अंगूठी लेकर हुए फरार

Tijara: भिवाड़ी में दिन दहाड़े दो अज्ञात बदमाशों ने एक 85 वर्षीय बुजुर्ग के साथ चाकू की नोक पर लूट की वारदात को अंजाम दिया. अज्ञात बदमाशों ने बुजुर्ग को नशीला पदार्थ सुंघाकर चाकू की नोक पर एक सोने की चेन और एक अंगूठी लूट ली. 

भिवाड़ी में चोरी, डकैती, चैन स्नैचिंग एवं बाइक लूट की घटना अब आम बात हो चुकी हैं.  ऐसा कोई दिन नहीं गुजरता जिस दिन बाइक चोरी, मोबाइल चोरी या चेन स्नेचिंग की घटनाएं नहीं होती. ज्यादातर बदमाश या तो महिलाओं को निशाना बनाते हैं या फिर बुजुर्गों को. इस बार भी एक बुजुर्ग को बदमाशों ने निशाना बनाया. 

भिवाड़ी के यूआईटी सैक्टर 4 में रहने वाले रामानुज त्रिपाठी को, 85 वर्षीय रामबली त्रिपाठी दिल्ली से भिवाड़ी अपने बेटे के घर आए हुए थे. दोपहर 11:30 बजे घूमने के लिए घर से बाहर निकले और उनके पुत्र रामानुज अपनी पत्नी नित्या त्रिपाठी के साथ गाड़ी से सामान लेने के लिए बाजार चले गए. 

थोड़ी देर में पीछे से एक अज्ञात बदमाश एक ग्रे कलर की स्कूटी पर बैठकर आता है और उन्हें कहता है कि आप के बेटे का एक्सीडेंट हो गया है और आपको बुला रहे है. मैं उनका दोस्त हूं, मेरे साथ स्कूटी पर बैठ जाओ जल्दी चलते हैं. ऐसा सुनते ही रामबली त्रिपाठी के हाथ-पैर फूल गए और वह उनके साथ स्कूटी पर बैठ कर चल दिए. अज्ञात बदमाश उन्हें प्रेसिडेंसी स्कूल के पीछे सुनसान जगह पर ले गया, जहां पर एक व्यक्ति पहले से ही चाकू लेकर मौजूद था. वहां पहुंचते ही उस बदमाश ने रामबली त्रिपाठी के गले पर चाकू लगा दिया और उनके गले में पहनी हुई डेढ़ तोले सोने की चेन और हाथ में पहनी अंगूठी को लेकर वहां से फरार हो गए. 

इतना ही नहीं बदमाशों ने त्रिपाठी को कुछ नशीला पदार्थ भी सुंघा दिया, जिससे वह बेहोशी की हालत में पहुंच गए. जब कुछ देर बाद उन्हें होश आया तो वह पूछते-पूछते अपने बेटे के घर सेक्टर 4 में पहुंचे और रामबली त्रिपाठी ने पूरी आपबीती अपने बच्चों को सुनाई तो उनके पुत्र रामानुज ने यूआईटी फेस थाना आकर मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई. 

पुलिस के द्वारा मौके पर जाकर आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले गए, लेकिन उनमें भी बदमाशों का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है. यूआईटी थाने की सीएलजी सदस्य रामबली त्रिपाठी की बहू नित्या त्रिपाठी ने यूआईटी थानाधिकारी कुशाल सिंह से बदमाशों को पकड़ने की गुहार लगाई है. अब देखना यह है भिवाड़ी पुलिस सीएलजी सदस्य की कितनी सहायता कर पाती है. 

नित्या त्रिपाठी ने बताया कि उनके ससुर दिल्ली के अंदर उनके देवर के पास रहते हैं और गत 30 जुलाई को दिल्ली से उनके पास रहने के लिए आए थे और गत 14 अगस्त को घर से कुछ दूरी पर ही उनके साथ यह वारदात हो गई. 

अलवर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें 

krishna Janmashtami 2022: जानिए श्रीकृष्ण घर-घर क्यों चुराते थे माखन, क्यों था गाय से गहरा लगाव

Aaj Ka Rashifal: गुरुवार के दिन मीन को करना होगा परेशानियों का सामना, मिथुन के अटके काम होंगे पूरे

 

Trending news