बानसूर: पायलट के जन्मदिन के मौके पर रक्तदान शिविर आयोजित, युवाओं ने किया रक्तदान
Advertisement

बानसूर: पायलट के जन्मदिन के मौके पर रक्तदान शिविर आयोजित, युवाओं ने किया रक्तदान

सचिन पायलट के जन्म दिवस के मौके पर रक्तदान शिविर कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

बानसूर: पायलट के जन्मदिन के मौके पर रक्तदान शिविर आयोजित, युवाओं ने किया रक्तदान

Bansur: जिले के मैरिज गार्डन में पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के जन्म दिवस के मौके पर रक्तदान शिविर कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिसमें बड़ी संख्या में सचिन पायलट के समर्थकों ने भाग लिया. इस दौरान जयपुर से आई ब्लड बैंक यूनिट टीम ने ब्लड एकत्रित किया.

बानसूर में युवाओं ने सचिन पायलट के जन्म दिवस के मौके पर ब्लड डोनेट किया. वही कार्यक्रम में सभी ब्लड डोनेट करने वाले युवाओं को प्रमाण पत्र वितरित कर आभार जताया गया.बता दें कि रक्तदान शिविर में बड़ी संख्या में युवाओं ने भाग लिया और करीब 100 यूनिट से अधिक रक्त एकत्रित किया गया. 

यह भी पढ़ें: बानसूर: सड़क को दुरुस्त कराने के लिए निकाला पैदल मार्च, CM के नाम सौंपा ज्ञापन

वहीं रक्तदान शिविर में युवाओं को कार्यक्रम में समाजसेवी और चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर महिपाल चंदेला के साथ ही कार्यक्रम में कांग्रेस युवा नेता भी मौजूद रहेभी मौजूद रहें. वहीं डॉक्टर महिपाल चंदेला ने सभी युवाओं को रक्तदान शिविर में ब्लड डोनेट करने वाले युवाओं को प्रेरित किया. इस दौरान पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के जन्म दिवस के मौके पर केक काटा गया और उनकी लंबी उम्र की कामना की गई. 

2 साल बाद रक्तदान शिविर का आयोजन

बता दें कि कार्यक्रम में श्रमिक कल्याण बोर्ड के सदस्य कृष्ण गोपाल कौशिक भी मौजूद रहें. उन्होंने कहा कि पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के मौके पर युवाओं की ओर से जो पहल की जा रही है वह सराहनीय योग्य है. जिस प्रकार कोरोना काल में लोगों को ब्लड की आवश्यकता हो रही थी लेकिन ब्लड नहीं मिल रहा था.
ऐसे में लोग काफी परेशान हो रहे थे. साथ ही बताया कि 2 साल से रक्तदान शिविर कार्यक्रम का भी आयोजन नहीं किया जा रहा था, लेकिन युवाओं की ओर से लगातार पहल की जा रही है तथा अधिक से अधिक रक्तदान शिविर में भाग ले रहे हैं यह भी एक सराहनीय पहल है इसको लेकर सभी युवाओं का आभार व्यक्त किया.

इस मौके पर राजेश बागड़ी, राजेश गुर्जर, मुकेश सैनी, रणवीर डोई, रोहिताश गुर्जर, राजेश रावत, यादराम सोलंकी, भूप सिंह सुरेला सहित बड़ी संख्या में युवा तथा कांग्रेस नेता मौजूद रहें.

अलवर जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें: राजस्थान में सचिन पायलट के जन्मदिन से पहले की ये तस्वीरें, शक्तिप्रदर्शन के क्या है सियासी मायने

राहुल गांधी के मंच से गहलोत के सामने सचिन पायलट का 3 मिनट का भाषण, पढ़िए बड़ी बातें

Trending news