उदयपुर की घटना पर आक्रोश, शनिवार को अलवर बंद का ऐलान, प्रशासन सतर्क
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1239805

उदयपुर की घटना पर आक्रोश, शनिवार को अलवर बंद का ऐलान, प्रशासन सतर्क

उदयपुर में कन्हैया की जघन्य हत्या के विरोध में आक्रोश थमने का नाम नहीं ले रहा है. अलग-अलग शहरों में आक्रोश और प्रदर्शन का दौर चल रहा है. 

अलवर बंद का ऐलान

Alwar: उदयपुर में कन्हैया की जघन्य हत्या के विरोध में आक्रोश थमने का नाम नहीं ले रहा है. अलग-अलग शहरों में आक्रोश और प्रदर्शन का दौर चल रहा है. अलवर में शनिवार 2 जुलाई को व्यपारियों और विभिन्न संगठनों ने बंद का ऐलान किया हुआ है, जिसके चलते प्रशासन द्वारा अलग-अलग समाज के जन प्रतिनिधियों और धर्मगुरुओं से मीटिंग कर शांति और भाईचारा बनाए रखने की अपील की है. 

वहीं शुक्रवार को जिला कलेक्टर शिव प्रसाद नकाते और एसपी तेजस्वीनी गौतम ने शहर में पुलिस जाब्ते के साथ फ्लैगमार्च निकाला और अभय कमांड सेंटर पर लगे कैमरों के जरिए भी निगरानी रखी गई. जिला कलेक्टर ने कहा कि जिले में धारा 144 लगी हुई है और बिना सक्षम अनुमति के कोई जुलूस या प्रदर्शन पर पाबंदी है, इसलिए सभी से अपील है कि कानून की पालना करे. 

साथ ही कोई भी ऐसी पोस्ट सोशल मीडिया पर पोस्ट न करे, जिससे किसी की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचे. वहीं एसपी तेजस्वीनी गौतम ने कहा कि शहर में करीब साढ़े तीन सौ कैमरे लगे हुए, जिनकी मार्फत यहां से निगरानी रखी जा रही है और कानून की पालना नहीं करने वालों के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई की जाएगी.

Reporter: Jugal Gandhi

यह भी पढ़ें - 

अलवर में निशुल्क शुद्ध जल वितरण की हुई शुरुआत, नगर परिषद आयुक्त ने दिखाई हरी झंडी

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

Trending news