Alwar: कबाड़ बिनते समय कबाड़ी को लगा जोरदार करंट, अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1377642

Alwar: कबाड़ बिनते समय कबाड़ी को लगा जोरदार करंट, अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत

Alwar: अरावली विहार थाना क्षेत्र कप्तान छुट्टन लाल कॉलोनी में कबाड़ बिनते समय एक कबाड़ी की अचानक करंट लगने से वह मौके पर अचेत हो गया. 

कबाड़ी को लगा जोरदार करंट

Alwar: अरावली विहार थाना क्षेत्र कप्तान छुट्टन लाल कॉलोनी में कबाड़ बिनते समय एक कबाड़ी की अचानक करंट लगने से वह मौके पर अचेत हो गया. जिसको एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया. अरावली विहार थाने के सुखराम सहायक उप निरीक्षक ने बताया कि मृतक का नाम असरद निवासी लड़मका गोपाल गढ़ का रहने वाला था. 

मृतक अरसद रूपबास स्थित धीरज कबाड़ी के पास करीब दो साल से अलवर में रह रहा था और मृतक अरशद खुद कबाड़े की फेरी लगाकर कबाड़ा एकत्रित करता था और धीरज कबाड़ी को अपना कबाड़ा बेचा करता था. ऐसे में मृतक अरशद कप्तान छुट्टन कॉलोनी में कबाड़ा लेने गया और कबाड़ा एक मकान की छत पर था और ऊपर से 11,000 की लाइन जा रही थी.

यह भी पढ़ें - कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव: किसी के विरोध में नहीं..पार्टी को मजबूत करने के लिए मैदान में उतरा हूं- खड़गे

जैसे ही असरद कबाड़े को नीचे उतार रहा था, तभी उसका कबाड़ा बिजली लाइन को छू गया, जिससे उसको करंट लग गया और वह मौके पर अचेत हो गया. जिसको इलाज के लिए निजी अस्पताल में लाया गया. वहां पर डॉक्टरों ने अरशद को मृत घोषित कर दिया और उसके बाद अरावली विहार थाना पुलिस ने शव को सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया, जहां मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया.

खबरें और भी हैं...

Big Disclosure: कांग्रेस के विधायकों को होटल के बाहर आनें पर 40 करोड़ का ऑफर था, कुछ MLA तो अमित शाह के साथ मिठाई खा रहे थे -CM

राजस्थान के मुख्यमंत्री के नाम पर अशोक गहलोत का बयान, इशारों-इशारों में कह दी बड़ी बात

Congress President Election: थरूर फन में माहिर, लेकिन कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए खड़गे सबसे उपयुक्त- सीएम गहलोत

Trending news