रामगढ़ में साधारण सभा की बैठक आयोजित, बिजली-पानी संकट के मुद्दे पर चर्चा
Advertisement

रामगढ़ में साधारण सभा की बैठक आयोजित, बिजली-पानी संकट के मुद्दे पर चर्चा

Ramgarh: अलवर जिले के रामगढ़ कस्बे में पंचायत समिति सभागार में साधारण सभा की बैठक आयोजित की गई. साधारण सभा की बैठक प्रधान नसरू खान की अध्यक्षता में हुई. 

साधारण सभा की बैठक आयोजित

Ramgarh: राजस्थान के अलवर जिले के रामगढ़ कस्बे में पंचायत समिति सभागार में साधारण सभा की बैठक आयोजित की गई. साधारण सभा की बैठक प्रधान नसरू खान की अध्यक्षता में हुई. बैठक में सभी विभागों के अधिकारी मौजूद रहे. बैठक में पेयजल संकट और बिजली के मुद्दे के साथ सरकारी योजनाओं का लाभ लोगों को नहीं मिलने के मुद्दे छाए रहे. 

बैठक में डायरेक्टर बबली पंडित ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि हर बार साधारण सभा की मीटिंग कोल्लम पूरा करने के लिए होती है. अपने क्षेत्र की समस्याओं को साधारण सभा की मीटिंग में लिखवाया जाता है लेकिन मुद्दे कागजों में ही रखें रह जाते हैं. क्या फायदा साधारण सभा की बैठक करने का जिसमें कोई समस्या का समाधान ना हो. 

विकास अधिकारी रामदयाल वर्मा ने बताया कि आज पंचायत समिति सभागार में प्रधान नसरू खान की अध्यक्षता में साधारण सभा की मीटिंग आयोजित हुई. बैठक में सभी विभागों के अधिकारी और सरपंच हुए डायरेक्टर मौजूद रहे. सरकार द्वारा चलाई जा रही जन कल्याण योजनाओं के बारे में बैठक में बताया गया. लोगों की समस्याओं के निवारण के लिए प्रधान ने निर्देश दिए. इस मौके पर तहसीलदार धीरेंद्र कर्दम, उप प्रधान अतर सिंह सैनी, बीसीएमओ अमित राठौड, पीडब्ल्यूडी, जलदाय विभाग और बिजली विभाग के अधिकारी भी मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें - RBSE 10th 12th Syllabus 2023: आरबीएसई 10वीं और 12वीं 2023 का सिलेबस जारी, जानें कैसे करें चेक

विकास अधिकारी रामदयाल वर्मा ने बताया कि आज पंचायत समिति सभागार में प्रधान नसरू खान की अध्यक्षता में साधारण सभा की मीटिंग आयोजित हुई. बैठक में सभी विभागों के अधिकारी और सरपंच हुए डायरेक्टर मौजूद रहे. सरकार द्वारा चलाई जा रही जन कल्याण योजनाओं के बारे में बैठक में बताया गया और लोगों की समस्याओं के निवारण के लिए प्रधान ने निर्देश दिए.

खबरें और भी हैं...

बिना मेकअप के ऐसी दिखती हैं अतहर आमिर खान की बेगम महरीन काजी, वीडियो हो रहा वायरल

Trending Photo : तीसरी क्लास के बच्चे ने शादी पर लिखा ऐसा निबंध, टीचर के छूट गए पसीने

Rajasthan Politics : पुष्कर में जूता कांड के शिकार अशोक चांदना को सचिन पायलट की बधाई, क्या है इशारा ?

Makrana News : पानी पी रहा था भतीजा, चाचा ने फावड़े से काट डाला हत्यारा चाचा फरार

Trending news