छोटे बेटे की हत्या को लेकर बाप ने बड़े बेटे के खिलाफ करवाई FIR, बोला- उसके ससुराल गया था
Advertisement

छोटे बेटे की हत्या को लेकर बाप ने बड़े बेटे के खिलाफ करवाई FIR, बोला- उसके ससुराल गया था

अलवर के थानागाजी पंचायत के विराटनगर थानांतर्गत पालड़ी गांव में एक युवक की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है. युवक रस्सियों से बंधा हुआ पड़ा मिला. 

छोटे बेटे की हत्या को लेकर बाप ने बड़े बेटे के खिलाफ करवाई FIR, बोला- उसके ससुराल गया था

Alwar News: राजस्थान के अलवर के थानागाजी पंचायत के विराटनगर थानांतर्गत पालड़ी गांव में एक युवक की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है. युवक रस्सियों से बंधा हुआ पड़ा मिला. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. आरोप लग रहे है कि युवक अपने भाई के ससुलाल आया हुआ था, जहां उसकी मारपीट कर हत्या कर दी गई. 

थानागाजी के नजदीक पालड़ी गांव से पुलिस को सूचना मिली घर में कोई चोर घुस आया है. इस पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां एक युवक रस्सियों से बंधा अचेत अवस्था मे मिला, जिस पर पुलिस ने युवक को तुरंत अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

मृतक की पहचान हंसराज थानागाजी के डेरा गांव निवासी के रूप में हुई. मृतक के शरीर पर कई चोट के निशान भी पाए गए, जिससे प्रथम दृष्टया उसके साथ निर्ममता से मारपीट की गई, जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने मौके से साक्ष्य जुटा का जांच शुरू कर दी है. 

जानकारी के अनुसार, मृतक अपने भाई के ससुराल आया था. पालड़ी में उसके साथ क्या घटना हुई, यह तो पुलिस के खुलासे में सामने आ पाएगा, लेकिन मृतक के पिता ने मारपीट और हत्या के आरोप पर केस दर्ज करा दिया है. 

मृतक हंसराज थानागाजी के डेरा गांव का रहने वाला था. मृतक हंसराज अपने बड़े भाई के ससुराल पालड़ी गया था. मृतक के शरीर पर मारपीट की चोट के निशान भी मिले है. इधर, मृतक के परिजनों मौके पर पहुंचे मृतक के पिता जगदीश सिंह ने अपने बड़े बेटे के ससुर शंभू दयाल के खिलाफ मारपीट कर बेटे की हत्या करने का मुकदमा दर्ज कराया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

Trending news