Alwar News: छुट्टी के बाद स्कूल में खेलना बच्चों को पड़ा भारी, मालिक ने बेरहमी से की पिटाई
Advertisement

Alwar News: छुट्टी के बाद स्कूल में खेलना बच्चों को पड़ा भारी, मालिक ने बेरहमी से की पिटाई

Alwar News: निजी विधालय के किराए के भवन में खेलना बच्चों को भारी पड़ा. भवन मालिक ने करीब एक दर्जन बच्चों की पिटाई की. वहीं, अभिभावकों की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

Alwar News Zee Rajasthan

Rajasthan News: अलवर जिले के कठूमर कस्बे में स्थित एक निजी विधालय में पढ़ने वाली दो लड़कियों, तीन लड़कों को स्कूल में छुट्टी के बाद आपस में खेलना भारी पड़ गया. स्कूल भवन मालिक ने झाड़ू, डंडों से जमकर बच्चों की पिटाई कर दी. पीड़ित बच्चे के पिता चांद सिंह राजपूत निवासी तसई ने कठूमर पुलिस थाने में स्कूल भवन मालिक समय सिंह निवासी मैथना के खिलाफ बच्चों को साथ लेकर जाकर बेवजह मारपीट करने का मामला दर्ज कराया है.

बिल्डिंग मलिक ने व्यवस्थापक के साथ की गाली गलौज
पीडित बच्चे प्रिंस 10 वर्ष, नंदनी कुमारी 11बर्ष, नेहा 11बर्ष , परी 9 वर्ष, आशिफ 13 बर्ष हैं. बच्चे स्कूल की छुट्टी के बाद आपस में खेल रहे थे, तभी टीचर्स की मौजूदगी में मालिक ने बच्चों को पिटा. उक्त मामले में कठूमर थानाधिकारी संजय शर्मा ने बताया कि मामले में पीड़ित बच्चों की रिपोर्ट दर्ज कर ली है. वहीं, स्कूल व्यवस्थापक बच्चन सिंह चौहान द्वारा बच्चों से मारपीट के मामले को लेकर भवन मालिक से बात की और कहा कि जब बच्चों ने कोई गलती की, तो मुझे अवगत कराना चाहिए था. आपने बच्चों के साथ बेरहमी से मारपीट क्यों की. जिस पर बिल्डिंग मलिक ने व्यवस्थापक के साथ गाली गलौज कर बिल्डिंग खाली कराने की धमकी दी है.

पढ़ें अलवर जिले की एक और खबर

अलवर जिले के धमरेड गांव के धर्मपुरी सड़क मार्ग स्थित गुर्जरो के कुएं के पास एक सांड का किसी अज्ञात ने पैर क्षतिग्रस्त कर दिया. पालिकाकर्मी जुगनू तम्बोली ने बताया कि एसडीएम राजगढ़ व पालिका ईओ ने उन्हें सूचना दी कि किसी अज्ञात ने सांड के एक पैर को क्षतिग्रस्त कर दिया. सूचना पर टीम के साथ मौके पर पहुंचे. जहाँ सांड मौके पर पड़ा हुआ था. सर्व समाज टीम के विक्रम सैनी ने मौके पर जेसीबी बुलवाई और ग्रामीणों की सहायता से सांड को ट्रैक्टर में रखवाया. जहां से घायल सांड को राजगढ़ स्थित भौरँगी गौशाला पहुंचाया, जहां उसका उपचार जारी है.

ये भी पढ़ें- बलात्कार या हत्या के मामलों में कैसे होगा फैसला? नहीं आ रही एफएसएल रिपोर्ट- हाईकोर्ट

Trending news