Alwar News: अलवर में नाबालिग से तांत्रिक ने की छेड़छाड़, पिता ने दर्ज करवाया केस
Advertisement

Alwar News: अलवर में नाबालिग से तांत्रिक ने की छेड़छाड़, पिता ने दर्ज करवाया केस

Alwar News: अलवर के कठूमर सीओ सर्किल क्षेत्र के बहतूकलां देवी धौलागढ़ थाना पुलिस ने एक मामला दर्ज किया है. बता दें ये केस नाबालिग से तांत्रिक की छेड़खानी को लेकर है. सगा चाचा ले गया था नाबालिग को तांत्रिक के पास.

 

अलवर में नाबालिग से तांत्रिक ने की छेड़छाड़,केस दर्ज.

Alwar News: अलवर के कठूमर सीओ सर्किल क्षेत्र के थाना धौलागढ़ देवी थाना क्षेत्र के एक गांव में सगे चाचा ने अपनी सगी नाबालिग भतीजी को बहला-फुसलाकर घर से अपने घर ले गया.जहां एक तांत्रिक ने तंत्र मंत्र करके नाबालिग लड़की से छेड़खानी करने का मामला दर्ज हुआ है.मामले में बहतूकलां देवी धौलागढ़ थाना प्रभारी धीरेंद्र गुर्जर ने बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी ने मामला दर्ज कराया कि वह बाहर मजदूरी करता है.

लड़की से तंत्र-मंत्र करके उसके साथ छेड़छाड़ की

घर पर उसकी पत्नी और नाबालिग बेटी रहतीं हैं.17 मार्च को उसका सगा भाई घर पहुंचा और उसकी नाबालिग बेटी को बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया.जहां मौजूद तांत्रिक ने नाबालिग लड़की से तंत्र-मंत्र करके उसके साथ छेड़छाड़ की.सोमवार को जब वह मजदूरी करके घर पहुंचा तो पत्नी और बेटी ने घटना की जानकारी दी.पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है.

अश्लील वीडियो बनाकर चार युवकों ने रेप किया

अलवर में महिला का अश्लील वीडियो बनाकर चार युवकों ने रेप किया.पीड़िता को ब्लैकमेल कर जेवरात भी हड़प लिए.पुलिस में रिपोर्ट दर्ज होने के बाद भी चारों को पकड़ा नहीं गया.अब एसपी से शिकायत की है.मामला खैरथल-तिजारा जिले के मुंडावर के एक गांव का है.

महिला के पति ने 9 फरवरी को मुकदमा दर्ज कराया कि नरेंद्र और विपिन उसकी पत्नी को घर में अकेला देखकर आए. विपिन ने जबरन उसका अश्लील वीडियो बनाया. गहने भी ले गए. किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी. उसके बाद अमित नाम का युवक आया.उसने वीडियो दिखाकर रेप किया.

इसके बाद प्रकाश नमक युवक आया.उसने भी वीडियो दिखाकर रेप किया. उन्होंने 10 हजार रुपए की मांग की. इस तरह चार आरोपियों ने रेप किया. रिपोर्ट होने के बाद भी पुलिस ने अब तक कोई एक्शन नहीं लिया है. पीडिता खैरथल में एसपी ऑफिस पहुंची और शिकायत दर्ज कराई है.

Reporter- Swadesh Kapil

ये भी पढ़ें- Ajmer Train Accident: अजमेर रेल हादसे में सामने आया अपडेट, लोको पायलट और सहायक पायलट के बीच हुआ था इस बात पर विवाद?

 

Trending news