पुलिस ने बाइक चोरी के मामले में तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार
Advertisement

पुलिस ने बाइक चोरी के मामले में तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

थाना प्रभारी जहीर अब्बास ने बताया कि जयपुर रोड स्थित एक फ्लैट के बाहर बुलेट बाइक खड़ी हुई थी उस गाड़ी को अज्ञात चोर चोरी कर के ले गए थे. 

पुलिस ने बाइक चोरी के मामले में तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

Alwar:अलवर के अरावली विहार थाना पुलिस ने बाइक चोरी के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिसमें पुलिस ने दो आरोपियों को जेल भेज दिया वहीं एक आरोपी से अभी पुलिस पूछताछ कर रही है.
थाना प्रभारी जहीर अब्बास ने बताया कि जयपुर रोड स्थित एक फ्लैट के बाहर बुलेट बाइक खड़ी हुई थी उस गाड़ी को अज्ञात चोर चोरी कर के ले गए थे.  इस मामले में आसपास लगे सीसीटीवी के आधार पर कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपी शमशेर सिंह निवासी गोपालगढ़ , जगदीश निवासी अलापुर और गुरमीत ने मिलकर बाइक चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया था.

आरोपियों ने उसके बाद उस बुलेट गाड़ी को काट दिया पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से कटी बुलट गाड़ी को भी बरामद कर लिया है . दरअसल अरावली विहार थाना क्षेत्र में जयपुर रोड निवासी पुनीत गौड़ ने थाने पर उपस्थित होकर रिपोर्ट दी कि उनकी बुलेट गाड़ी फ्लैट के बाहर खड़ी हुई थी जिसको तीन अज्ञात लोग चोरी करके ले गए इस पर चोरी का मुकदमा दर्ज किया गया और आरोपियों की तलाश की गई.

पुलिस ने इस मामले में शमशेर सिंह गुरमीत और जगदीश को गिरफ्तार कर लिया जिसमें गुरमीत और जगदीश को जेल भेज दिया वही पकड़े गए शमशेर सिंह से अभी अन्य मामलों में पूछताछ जारी है .पकड़े गए शमशेर सिंह के खिलाफ 11 मुकदमे दर्ज है वहीं इस मामले में डीएसटी टीम की महत्वपूर्ण भूमिका रही

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा

हार्डवेयर व्यापारी से लाखों रुपए की ठगी,पेटीएम अकाउंट अपडेट करने के बहाने हुई ठगी

 

Trending news