अलवर की महिला की 'जानलेवा रील्स' देखकर, पति ने छोड़ दी दुनिया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2196170

अलवर की महिला की 'जानलेवा रील्स' देखकर, पति ने छोड़ दी दुनिया

Alwar News: पति अक्सर अपनी पत्नी से रील्स बनाने के लिए मना करता था लेकिन पत्नी पर रील्स की ऐसी दीवानगी चढ़ी थी कि वह उसकी बात नहीं मानी. लोगों को क्या ही कहा जाए, वह उसकी अच्छी खासी रील्स पर भी गंदे कमेंट करते थे, जिसके चलते वह इंसान परेशान रहने लगा. इसके बाद उसने मरने से पहले सोशल मीडिया पर एक लाइव पोस्ट किया और उसमें अश्लील कमेंट करने वाले लोगों को जवाब दिया. 

alwar news - zee rajasthan

Alwar News: आजकल जिसे देखो, वही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना चाहता है. सोशल मीडिया का चस्का ऐसा है कि लोग इसके जरिए रातों-रात पॉपुलर हो जाना चाहते हैं. भले ही यह कई लोगों के लिए मनोरंजन का साधन हो लेकिन आजकल तो सोशल मीडिया की वजह से कई परिवार उजड़ रहे हैं. जी हां, कहीं पर कोई अपनी पढ़ाई नहीं करता है तो कभी कोई पति-पत्नी एक दूसरे को टाइम नहीं दे रहे हैं तो वहीं कई लोग उल्टी सीधी रील्स बनाकर समाज में अश्लीलता फैलाने का काम कर रहे हैं. 

यह तो बात रही रील्स बनाने वालों की लेकिन देखने वाले लोग भी कम नहीं है. कुछ लोग तो ऐसे हैं, जो की अच्छी खासी रील्स पर भी उल्टे-सीधे कमेंट करते हैं, जिसका खामियाजा एक इंसान को अपनी जान देकर भुगतना पड़ा. हाल ही में राजस्थान से एक ऐसा केस आया है, जिसमें पत्नी को डील्स बनाने का शौक था लेकिन उसकी रेस पर जो लोग गंदे कमेंट करते थे. उनसे परेशान होकर उसे महिला के पति ने अपनी जान दे दी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maya Meena (@mayameena771)

पति अक्सर अपनी पत्नी से रील्स बनाने के लिए मना करता था लेकिन पत्नी पर रील्स की ऐसी दीवानगी चढ़ी थी कि वह उसकी बात नहीं मानी. लोगों को क्या ही कहा जाए, वह उसकी अच्छी खासी रील्स पर भी गंदे कमेंट करते थे, जिसके चलते वह इंसान परेशान रहने लगा. इसके बाद उसने मरने से पहले सोशल मीडिया पर एक लाइव पोस्ट किया और उसमें अश्लील कमेंट करने वाले लोगों को जवाब दिया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maya Meena (@mayameena771)

अलवर की जानलेवा रील्स है माया मीणा की, जिनके पति सिद्धार्थ का उसका रील्स बनाना पसंद नहीं करता था. जानकारी के मुताबिक, सिद्धार्थ रैणी थाना इलाके के नांगलबास गांव का रहने वाला था. वह एलडीसी के पद पर नौकरी कर रहा था. करीब डेढ़ साल पहले की बात है, उसकी अपने पिता की जगह पर नौकरी लगी थी. इसके बाद उसकी माया नाम की लड़की से शादी हुई लेकिन बीते 5 अप्रैल को सिद्धार्थ ने अपनी जिंदगी खत्म कर ली. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maya Meena (@mayameena771)

जानकारी के अनुसार, सिद्धार्थ की पत्नी माया को सोशल मीडिया पर आए दिन रील्स बनाने का शौक था. वह अपनी रील्स फेसबुक पर तो शेयर करती थी, इंस्टाग्राम पर भी शेयर करती थी. इसके चलते कई लोग उसे पर गंदे गंदे कमेंट करते थे. सिद्धार्थ को यह बिल्कुल पसंद नहीं आते थे. इसको लेकर वह माया को रोक-टोक करता था लेकिन एक बार माया को रील्स का ऐसा चस्का चढ़ा कि वह उसकी बात मानने को तैयार नहीं थी. 

जानकारी के अनुसार, सिद्धार्थ और माया के तीन बेटियां और एक बेटा है. बता दें मरने से पहले सिद्धार्थ ने एक लाइव पोस्ट किया और उसमें कहा वह भी वीडियो देख रही है. सुन ले तलाक ले ले. चारों बच्चे मैं रखूंगा. रत्तीराम अमला कौन है? मैं तेरा पति हूं, जो कहूंगा वही होगा. आज जाकर लाइव आया हूं. अपने भाई को करने के लिए छोड़ दो. मेरी मौत की जिम्मेदार रत्तीराम और माया है. मेरा भाई ठीक है. मैंने कभी जिंदगी में रील्स नहीं बनाई लेकिन आज मजबूरी में मुझे लाइव आना पड़ा. मरने से पहले सिद्धार्थ का यह लाइव वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया और पुलिस इस मामले में जांच पड़ताल कर रही है.

Disclaimer: जीवन अनमोल है. जी भरकर जिएं. इसका पूरी तरह सम्‍मान करें. हर पल का आनंद लें. किसी बात-विषय-घटना के कारण व्‍यथित हों तो जीवन से हार मारने की कोई जरूरत नहीं. अच्‍छे और बुरे दौर आते-जाते रहते हैं. लेकिन कभी जब किसी कारण गहन हताशा, निराशा, डिप्रेशन महसूस करें तो सरकार द्वारा प्रदत्‍त हेल्‍पलाइन नंबर 9152987821 पर संपर्क करें.

 

 

Trending news