Alwar News: मामूली कहासुनी में बदमाशों ने की फायरिंग, इलाके में दहशत, तफ्तीश में जुटी पुलिस
Advertisement

Alwar News: मामूली कहासुनी में बदमाशों ने की फायरिंग, इलाके में दहशत, तफ्तीश में जुटी पुलिस

Alwar News: मामूली कहासुनी के चलते कुछ बदमाशों ने चाय की दुकान पर बैठे युवकों के साथ मारपीट की. इसके बाद एक बदमाश ने फायरिंग भी की. हालांकि, फायरिंग मिस हो गई, वरना कोई बड़ा हादसा हो सकता था. फिलहाल, पुलिस मामले में जांच कर रही है. 

Alwar News Zee Rajasthan

Rajasthan News: अलवर शहर के सदर थाना क्षेत्र भूगोर तिराहे पर मामूली कहासुनी में हुए विवाद में गाड़ी सवार आधा दर्जन युवकों ने दुकान पर बैठे युवकों से मारपीट कर फायरिंग कर दी. गोली की आवाज सुनकर ग्रामीण पहुंचे, तो सभी फरार हो गए. ऐसी घटनाओं को लेकर पुलिस की गश्त को लेकर सवालिया निशान उठते है, जबकि जिले में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर विभिन्न निगरानी दल लगाए हुए है, लेकिन अपराधियों के हौसले इतने बुलन्द है कि उन्हें पुलिस का डर नहीं है. वहीं, पुलिस का स्लोगन आमजन में विश्वास, अपराधियों में भय की जगह अपराधियों में विश्वास आमजन में भय होता होता दिखाई दे रहा है. 

मनीष नामक आरोपी ने की फायरिंग 
पीड़ित यशराज मीणा ने बताया कि सुबह के समय वो अपने मित्रों के साथ वॉक कर चाय की दुकान पर बैठे थे, तभी मनीष मीणा, हारून, सूरज सहित अन्य करीब दो से तीन युवक आए और उनके साथ मारपीट शुरू कर दी. बीच बचाव करने पर उन्होंने यशराज मीना पर फायर कर दिया. हालांकि, फायर मिस होने के चलते किसी तरह की कोई जनहानि नहीं हुई, लेकिन लाठी डंडों की मारपीट से हेमंत मीणा के हाथ में फैक्चर हो गया. घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई. सूचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए. पीड़ित यशराज मीणा ने जानकारी देते हुए बताया कि मनीष, हारून अनैतिक गतिविधियों में लिप्त है. टटलूबाजी का कार्य करते हैं. क्षेत्र में भय बनाने को लेकर गाड़ियों में काले शीशे लगाकर हथियार व लाठी डंडे रखते हैं. 

तफ्तीश में जुटी अरावली विहार थाना पुलिस 
वहीं, हेमन्त मीना ने बताया कि उसने बीच-बचाव करने की कोशिश की, तो बदमाशों ने उसका हाथ फ्रैक्चर कर दिया. उसके दोस्त छोटू पर मनीष नाम के लड़के ने पिस्टल से फायरिंग करी है. छोटू मीणा ने बताया कि भूगोर बाईपास का रहने वाला है. चार-पांच गाड़ियां है. रास्ता जाम करने के लिए आये थे, जिन्हें कल भी समझाया था. सुबह भी तीन-चार चक्कर काटे. उन्होंने आते ही लाठी, डंडों से मारपीट शुरू कर दी और बीच बचाव में उसके दोस्त हेमंत मीना के भी चोट आयी है. उन्होंने फायरिंग भी की है. उन्होंने कल देर रात्रि भी दुकान की शटर में पत्थर भी मारा. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में कर रही है. 

ये भी पढ़ें- Bhilwara: बाइक चोरी के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 13 बाइक सहित 2 आरोपी गिरफ्तार

Trending news