अलवर: कलेक्टर डॉ जितेंद्र सोनी के नेतृत्व में जेल का किया गया औचक निरीक्षण
Advertisement

अलवर: कलेक्टर डॉ जितेंद्र सोनी के नेतृत्व में जेल का किया गया औचक निरीक्षण

Alwar News: अलवर कलेक्टर डॉ जितेंद्र सोनी ने बताया कि आज जेल में औचक निरीक्षण किया गया और जो भी कमियां है उसकी एक रिपोर्ट तैयार की गई. 

अलवर: कलेक्टर डॉ जितेंद्र सोनी के नेतृत्व में जेल का किया गया औचक निरीक्षण

Alwar News: राजस्थान के अलवर जिला कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में गुरुवार शाम अलवर केंद्रीय कारागृह का औचक सघन निरीक्षण किया. इस दौरान भारी मात्रा में पुलिस जाप्ता सहित तीन थानों के थाना प्रभारी सहित प्रशासनिक अधिकारी मौजूद थे. निरीक्षण के दौरान जेल में अंदर जो भी कमी दिखाई दी उसकी एक रिपोर्ट तैयार कर उच्च अधिकारियों को भेजकर अवगत कराया जाएगा. 

अलवर कलेक्टर डॉ जितेंद्र सोनी ने बताया कि आज जेल में औचक निरीक्षण किया गया और जो भी यहां पर कमियां मिली हैं उनको नोट किया गया और उसकी रिपोर्ट तैयार करके आगे भेजी जाएगी.

उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि जेल के नॉर्म्स के अनुसार, उनको फॉलो किया जाए और किसी भी तरह की कमी नहीं की जाएगी. इसके अलावा जेल में लगे सायरन को जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक ने चैक किया. इसके साथ ही जेल में लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए गए और अन्य जगह निरीक्षण किया गया. 

पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम ने बताया कि आज ऑपरेशन शुरू किया गया, जिसमें जेलर सभी थाना प्रभारी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सहित भारी पुलिस का जाब्ता मौजूद था और जेल को चेक किया गया.

उन्होंने अभी संबंध में कोई जानकारी नहीं दी कि वहां कोई संदिग्ध चीजें मिली है, क्योंकि सूचना थी कि यहां पर कुछ मोबाइल की सूचना मिली थी, लेकिन अभी ऐसी कोई जानकारी नहीं मिली है. इसके अलावा समय समय पर जेल का निरक्षण प्रशासन द्वारा किया जाएगा. 

Trending news