Alwar: CCTV पर काला स्प्रे डालकर ATM से चोरी कर रहे थे बदमाश, पुलिस को आता देख भागे
Advertisement

Alwar: CCTV पर काला स्प्रे डालकर ATM से चोरी कर रहे थे बदमाश, पुलिस को आता देख भागे

राजस्थान में अलवर के एनईबी थाना क्षेत्र सूर्य नगर के समीप कोटक महिंद्रा बैंक के एटीएम को बीती रात चोरों ने अपना निशाना बनाते हुए एटीएम मशीन को काटने की कोशिश की लेकिन उस दौरान पुलिस की गाड़ी आने के चलते बदमाश एटीएम मशीन को छोड़कर मौके से फरार हो गए. 

Alwar: CCTV पर काला स्प्रे डालकर ATM से चोरी कर रहे थे बदमाश, पुलिस को आता देख भागे

Alwar News: एनईबी थाना क्षेत्र सूर्य नगर के समीप कोटक महिंद्रा बैंक के एटीएम को बीती रात चोरों ने अपना निशाना बनाते हुए एटीएम मशीन को काटने की कोशिश की लेकिन उस दौरान पुलिस की गाड़ी आने के चलते बदमाश एटीएम मशीन को छोड़कर मौके से फरार हो गए. 

एटीएम मशीन में दस लाख रुपये का रखा हुआ कैश सुरक्षित बच गया. वहीं बदमाशों ने एटीएम की शटर का ताला तोड़ा और एटीएम में अंदर घुस कर कैमरे में काले रंग का स्प्रे कर दिया. 

यह भी पढे़ं- Video: लवर से चॉकलेट मांगने की गलती कर बैठी गर्लफ्रेंड, फिर जो हुआ, बुरी तरह हिल गई बेचारी

पुलिस की गाड़ी को देखकर बदमाश भाग गए. इस मामले की सूचना बैंक प्रबंधन को लगी और बैंक प्रबंधन गौरी शंकर गुप्ता ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी कर आरोपियों की तलाश कर रही है. 

सीसीटीवी कैमरे में वारदात कैद
एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे में यह सारा मामला कैद हो गया, जिसमें एक बदमाश एटीएम मशीन का शटर का ताला तोड़कर अंदर घुसता है और कैमरे पर स्प्रे कर देता है. 

क्या कहना है बैंक प्रबंधक का
इस मामले में बैंक के प्रबंधक गौरी शंकर गुप्ता ने बताया कि मंगलवार सुबह 6:00 बजे सूचना मिली की एटीएम मशीन को काटने का प्रयास किया गया है. इस सूचना पर मौके पर पहुंचे और देखा तो एटीएम मशीन को काटने का प्रयास किया हुआ था लेकिन कैश सुरक्षित था पुलिस को सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी लेकर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

एक और जगह हुई वारदात
दूसरा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र हरीश हॉस्पिटल के सामने उत्कृष्ट की स्मॉल बैंक के एटीएम पर हुआ, जहां बदमाशों ने एटीएम मशीन की शटर का ताला तोड़ा और अंदर घुसकर कैमरे में स्प्रे कर दिया लेकिन यहां भी पुलिस की गाड़ी आ गई और बदमाश मौके से फरार हो गए. फिलहाल बदमाशों की गाड़ी नौगावां थाना पुलिस ने जब्त कर ली है लेकिन आरोपी मौके से फरार हो गए पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

Trending news