Alwar News: तेज रफ्तार का कहर! दो कारों में हुई भीषण टक्कर, कार सवार 2 महिला और 1 बच्ची सहित 4 लोग घायल
Advertisement

Alwar News: तेज रफ्तार का कहर! दो कारों में हुई भीषण टक्कर, कार सवार 2 महिला और 1 बच्ची सहित 4 लोग घायल

Alwar News: राजस्थान के अलवर शहर के मंगलवार को दो वाहनों के बीच जोरदार टक्कर हो गई, जिसमें एक कार में सवार चार लोग 2 महिलाएं, 1 पुरुष व एक मासूम बच्ची घायल हो गई. वहीं, दूसरी कार में बैठे दोनों युवक मौके से फरार हो गए. 

Alwar Road Accident Zee Rajasthan

Rajasthan News: अलवर शहर के ज्योतिबा राव फुले सर्किल पर रफ्तार व दारू का कहर देखने को मिला, जिसमें दो कारो में आपस में भीषण भिड़ंत हो गयी. एक गाड़ी में 2 महिलाएं, 1 पुरुष व एक मासूम बैठी थी. वहीं, दूसरी गाड़ी में दो युवक सवार थे जो दारू के नशे में गाड़ी चला रहे थे. दुर्घटना में दोनों गाडीयों के परखच्चे उड़ गए. हादसे के बाद दोनों युवक मौके से फरार हो गए. वहीं, हादसे में 2 महिलाएं, 1 पुरुष व एक मासूम बच्ची घायल हो गई, जिन्हें अलवर सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां से चारों को सोलंकी हॉस्पिटल में रेफर किया गया है. 

हादसे के चलते यातायात हुआ प्रभावित 
घटना की सूचना पर कोतवाली व अरावली विहार पुलिस मौके पर पहुंची. इसके बाद गाडीयों को क्रेन की सहायता से सड़क मार्ग से हटाकर सड़क पर यातायात सुचारू रूप से चालू करवाया. अरावली विहार थानाधिकारी गुरुदत्त सैनी ने बताया कि घटना के सीसीटीवी फुटेज देखेंगे. अभी इस संबंध में कोई जानकारी नहीं है. मौके पर पहुंचकर यातायात सुचारू करवाया है और क्रेन बुलाकर गाड़ियों को हटवाया जा रहा है. घटना के संबंध में अभी कोई जानकारी नहीं है. 

2 महिला, 1 बच्ची और 1 युवक घायल
थानाधिकारी गुरुदत्त सैनी ने बताया कि दुर्घटना हुई एक गाड़ी में दो महिलाएं, एक मासूम व एक पुरुष थे, जिन्हें चिकित्सालय भेज दिया है. उपचार जारी है. घटना को लेकर उन्होंने बताया कि पुलिस पूरी तरह मुस्तैद है व शाम से गश्त पर थे. दुर्घटना में घायलों का इलाज जारी है. अभी तक इस संबंध में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई और ना ही मामला दर्ज हुआ है. भिड़ंत इतनी भीषण थी, जिसमे कार सवार रोहित जैन 25 साल, आरती जैन 26 साल , सुमन जैन 50 साल व प्रज्ञा 8 साल घायल हो गए.

ये भी पढ़ें- Rajasthan live News: उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी का रोड शो, जयपुर प्रत्याशी के समर्थन में मांग रही वोट, पढ़ें आज की बड़ी खबरें

Trending news