अलवर: कैबिनेट मंत्री टीकाराम जूली की जनसुनवाई में पहुंचे मुस्लिम जोगी समाज के लोग
Advertisement

अलवर: कैबिनेट मंत्री टीकाराम जूली की जनसुनवाई में पहुंचे मुस्लिम जोगी समाज के लोग

अलवर में मंत्री टीकाराम जूली ने बताया कि उनके द्वारा नियमित रूप से कार्यालय पर जनसुनवाई आयोजित की जाती है. उन्होंने बताया कि जनसुनवाई में सड़क पानी बिजली सहित मुस्लिम जोगी समाज के लोग अपनी समस्याओं को लेकर आए हैं.

अलवर: कैबिनेट मंत्री टीकाराम जूली की जनसुनवाई में पहुंचे मुस्लिम जोगी समाज के लोग

Alwar: अलवर में मुस्लिम जोगी समाज के लोग पहुंचे कैबिनेट मंत्री टीकाराम जूली की जनसुनवाई में पहुंचे. इस दौरान समाज के प्रतिनिधितव मंडल ने शिकायत पत्र के माध्यम से अपनी समस्या से मंत्री जुली को रूबरू कराया.

मुस्लिम जोगी समाज के उपाध्यक्ष शहाबुद्दीन ने बताया कि मुस्लिम जोगी समाज के बच्चे जो अध्ययनरत है. उनके जाति प्रमाण पत्र बनवाने को लेकर कई दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. तहसीलदार और पटवारी के जमीनों के रिकॉर्ड मांगते हैं जबकि समाज का 80 से 90% तबका ऐसा है, जिनके पास अपनी जमीनों के सरकारी रिकॉर्ड नहीं है. कम शिक्षित होने के चलते उनकी समस्या दोगुनी हो जाती है. ऐसे में आज मंत्री जूली की जनसुनवाई में आए हैं. समाज द्वारा अपनी समस्या से मंत्री को अवगत कराया है तो वहीं, मंत्री ने समस्या का जल्द समाधान करने की बात कही.

यह भी पढे़ं- हनुमान बेनीवाल के लिए गांव-गांव जाकर वोट मांग रही किन्नर सुशीला, वीडियो वायरल

वहीं, मंत्री टीकाराम जूली ने बताया कि उनके द्वारा नियमित रूप से कार्यालय पर जनसुनवाई आयोजित की जाती है. उन्होंने बताया कि जनसुनवाई में सड़क पानी बिजली सहित मुस्लिम जोगी समाज के लोग अपनी समस्याओं को लेकर आए है, जिनमें से कुछ समस्याओं का त्वरित समाधान किया गया तो वहीं कुछ समस्याओं को संबंधित विभाग उच्च अधिकारियों को समाधान के लिए निर्देशित किया गया है.

Reporter- Jugal Kishor

यह भी पढ़ें- दुल्हन को गाड़ी पर बिठाकर हवा में उड़ने लगा दूल्हा, फिर कार के ऊपर से कूदा दी बाइक, लोग बोले- नया प्यार है

 

 

Trending news