Lok sabha Chunav 2024: बीजेपी राष्ट्रीय सचिव मनजिंदर सिंह ने भूपेंद्र यादव के पक्ष में की वोट की अपील, कांग्रेस पर साधा निशाना
Advertisement

Lok sabha Chunav 2024: बीजेपी राष्ट्रीय सचिव मनजिंदर सिंह ने भूपेंद्र यादव के पक्ष में की वोट की अपील, कांग्रेस पर साधा निशाना

Rajasthan Lok Sabha Chunav: राजस्थान के अलवर जिले में शुक्रवार को सिख समुदाय की सभा आयोजित की गई, जिसमें दिल्ली गुरुद्वारा कमेटी के प्रधान व भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सचिव मनजिंदर सिंह सिरसा भी पहुंचे. 

 

BJP National Secretary Manjinder Singh

Rajasthan Lok Sabha Chunav 2024: अलवर जिले के रामगढ़ कस्बे के सागर मैरिज होम में सिख समुदाय की सभा आयोजित की गई, जिसमें रामगढ़ क्षेत्र के गुरुद्वारा कमेटी के प्रधान व सिख समुदाय के प्रबुद्ध नागरिक व नौजवान पहुंचे. सभा में भाजपा से अलवर लोकसभा प्रत्याशी भूपेंद्र यादव के समर्थन में दिल्ली गुरुद्वारा कमेटी के प्रधान व भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सचिव मनजिंदर सिंह सिरसा सभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे, जहां रामगढ़ भाजपा नेता जय आहूजा, सुखवंत सिंह,पूर्व जिलाध्यक्ष इंद्रजीत सिंह पाटा ने मनजिंदर सिंह सिरसा को भाजपा पार्टी का दुपट्टा पहना कर स्वागत किया. 

अलवर जिले को नहर परियोजना से जोड़ने की बात
वहीं, जय आहूजा ने अलवर जिले को डार्क जोन में जाने की बात मनजिंदर सिंह सिरसा के समक्ष रखी और कहा कि यदि पानी ही नहीं रहेगा, तो किसान खेती कैसे करेंगे. इसलिए ईआरसीपी के मुद्दे को दोहराते हुए अलवर जिले को नहर परियोजना से जोड़ने की बात कही. वहीं, मनजिंदर सिंह सिरसा ने आश्वासन दिया कि इस मुद्दे पर चर्चा कर इसका निवारण किया जाएगा. 

भूपेंद्र यादव के लिए की वोट की अपील 
सभा को संबोधित करते हुए मनजिंदर सिंह सिरसा ने कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा. कहा कि कांग्रेस के राज में तो अकबर औरंगजेब व बाबर के नाम पर मार्ग व राज्यों का नाम रख रखा था, लेकिन जैसे ही मोदी सरकार बनी. मोदी सरकार ने सभी नामों का परिवर्तन कर दिया. कांग्रेस ने तो मुसलमान को बढ़ावा दिया है. इसके अलावा कुछ नहीं किया. इसलिए आपके बीच में मोदी ने भूपेंद्र यादव को भेजा है जो की बहुत ही ईमानदार और अच्छी छवि के व्यक्ति हैं. इसलिए अलवर लोकसभा की सीट जीत कर मोदी के हाथ मजबूत करने हैं. वहीं, सिख समुदाय के लोगों ने हाथ ऊपर कर सिरसा को आश्वासन दिया कि सिख समुदाय मोदी को अवश्य वोट कर जिताएगा.

ये भी पढ़ें- Hanumangarh News: पीड़िता ने सीएम के कार्यक्रम के दौरान दी आत्महत्या की चेतावनी

Trending news