Alwar Lok Sabha Chunav 2024: आरक्षण की नींव मोदी जी ने की मजबूत-केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव
Advertisement

Alwar Lok Sabha Chunav 2024: आरक्षण की नींव मोदी जी ने की मजबूत-केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव

Rajasthan Lok Sabha Chunav 2024: अलवर लोकसभा प्रत्याशी भूपेंद्र यादव ने जनसंपर्क के दौरान केंद्र सरकार के कार्यों की चर्चा की. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने देश में विकास का वह आयाम स्थापित किया है, जिसे कांग्रेस 70 सालों में भी स्थापित नहीं कर पाई.

Alwar Lok Sabha Chunav 2024

Alwar Lok Sabha Chunav 2024: अलवर लोकसभा प्रत्याशी भूपेंद्र यादव ने मुंडावर विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क करते हुए आज विभिन्न जगह दौरे के दौरान झझारपूर, हटुंडी,पीपली, श्योपुर सीहाली, अहीर बासना, द्रबारपुर में जनसम्पर्क कर लोगों से बातचीत की. इस जनसंपर्क के दौरान काफी भीड़ केंद्रीय मंत्री की एक झलक पाने के लिए उत्सुक दिखी. इस दौरान भूपेंद्र यादव ने इलाकों के बुजुर्गो, व्यापारियों, युवाओं, महिलाओं और भाजपा कार्यकर्ताओं से चर्चा भी की.

देश का प्रधानमंत्री और कानून मंत्री भी ओबीसी
जनसंपर्क के दौरान भूपेंद्र यादव ने कहा कि मोदी जी ने ओबीसी समाज, एस सी/ एस टी वर्ग के उत्थान के लिए सबसे ज्यादा काम किया है. इस वर्ग के नेताओं को केंद्र में मंत्री बनाकर इनकी आवाज को बुलंद करने का काम मोदी सरकार ने किया है. उन्होंने कहा की देश का प्रधानमंत्री और कानून मंत्री भी ओबीसी समाज से है. इनके हाथों में संविधान सुरक्षित है. मोदी जी ने ही आरक्षण की नींव को मजबूत किया है.

देश का भविष्य बनाने वाले को चुनने का चुनाव
इस दौरान जगह-जगह स्थानीय निवासियों ने बड़ी फूल माला 51 मीटर का साफा बांधकर भूपेंद्र यादव का भव्य स्वागत और अभिनन्दन किया. उन्होंने स्थानीय निवासियों से मोदी जी के हाथ मजबूत करने की अपील करते हुए कहा कि देश का भविष्य बनाने वाले को चुनने का यह चुनाव है. उन्होंने कहा कि 2014 से लेकर अब तक मोदी सरकार ने देश में विकास का वह आयाम स्थापित किया है, जिसे कांग्रेस 70 सालों में भी स्थापित नहीं कर पाई. मुंडावर विधानसभा में पानी की समस्या को गंभीर बताते हुए उसका पूरी तरह से समाधान करने का संकल्प लिया. 

घर-घर नल से जल का संकल्प
भूपेंद्र यादव ने कहा कि डबल इंजन की सरकार ने 45 हजार करोड़ की ईआरसीपी योजना के जरिए अलवर में पानी की समस्या का हल करने का प्रयास किया है. उन्होंने कहा कि आज भाजपा के मेनिफेस्टो में भी घर-घर नल से जल का संकल्प लिया गया है. ये मोदी की गारंटी है. मोदी की गारंटी का मतलब पूरी होने की गारंटी. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के संकल्प पत्र में हर वर्ग के लोगों के लिए कार्य योजना का उल्लेख किया गया है. उन्होंने कहा कि भाजपा का संकल्प पत्र पूरा होने की गारंटी है.

ये भी पढ़ें- मौसमी बीमारियों का प्रकोप, अस्पताल में बढ़ी मरीजों की संख्या, शिशु वार्ड हुआ फुल

Trending news