अलवर के कठूमर में एक मां अपने दो बच्चों के साथ ट्रेन के आगे कूदकर किया सुसाइड, जानें वजह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1595628

अलवर के कठूमर में एक मां अपने दो बच्चों के साथ ट्रेन के आगे कूदकर किया सुसाइड, जानें वजह

Alwar News: राजस्थान के अलवर जिले में एक विवाहिता ने अपने दो बच्चों सहित ट्रेन के आगे कूदकर सुसाइड कर लिया, जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस ने शवों को राजकीय रेफरल अस्पताल  लेकप आई और मोर्चरी में रखवाया. 

अलवर के कठूमर में एक मां अपने दो बच्चों के साथ ट्रेन के आगे कूदकर किया सुसाइड, जानें वजह

kathumar, Alwar News: कस्बे के दांतिया रेलवे स्टेशन से करीब डेढ़ किलोमीटर दूर एक विवाहिता ने अपने दो बच्चों सहित ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. महिला दोनों बच्चों को स्कूल से ड्रेस सिलवाने के बहाने अपने साथ लेकर आई थी. 

जानकारी के अनुसार, थाना क्षेत्र के गांव डयोठाना निवासी रामवीर चौधरी खेत से अपने काम को कर सांय करीब 4 बजे घर पहुंचा तो स्कूल से अपने दोनों बच्चों प्रशांत और बेटी हेमा के बैग आए, लेकिन बच्चे नहीं नजर आए और पत्नी पिंकी भी घर पर नहीं थी, जिसके बाद रामवीर बच्चों के स्कूल पास के गांव घोसराना में मालूम करने के लिए गया. 

जहां पता चला कि उसकी पत्नी पिंकी दोनों बच्चों को अपने साथ ड्रेस सिलवाने के लिए ले गई थी. रामवीर ने गांव में पत्नी व बच्चों को ढूंढा, लेकिन वह कहीं नहीं मिले, जिसके बाद परिवार व गांव के लोगों को इस बारे में बताया. ग्रामीण आस-पास के गांव में खोजबीन में जुट गए.

देर शाम पता चला कि एक महिला और दो बच्चे के शव दांतिया और घोसराणा रेलवे स्टेशन के बीच पटरियों के पास पड़े हैं, जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे और शवों की शिनाख्त की गई. मामले की सूचना मिलने पर रेलवे सुरक्षा बल कर्मी और स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कस्बे के राजकीय रेफरल अस्पताल लाई और मोर्चरी में रखवाया. 

मृतकों में 30 वर्षीय पिंकी जाति जाट एवं उसका 13 वर्षीय बेटा प्रशांत व 11 वर्षीय बेटी हेमा है. आसपास के लोगों के अनुसार, महिला ने अपने दोनों बच्चों के साथ दांतबाड़ धाम की परिक्रमा दी थी, जिसके बाद वहां से करीब आधा किलोमीटर मीटर दूर जाकर शाम 4:20 पर महिला ने अपने बच्चों सहित एक ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. परिजनों के अनुसार, महिला मानसिक रूप से कमजोर थी. महिला का पति खेतीबाड़ी करता है. 

यह भी पढ़ेंः Khatu Shyam Ji: आमलकी एकादशी पर बाबा श्याम की खास पूजा, दुल्हन सी सजी खाटू नगरी

Trending news